उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संवैधानिक पद पर बैठकर गुंडागर्दी कर रहीं हैं ममता बनर्जी : यूपी बीजेपी अध्यक्ष

ममता बनर्जी और सीबीआई को लेकर घमासान मचा हुआ है. प्रदेश सरकार से लेकर केंद्र तक में सभी जगह शारदा चिटफंड घोटाले के चर्चें हो रहे हैं. ऐसे में बयानबाजी का भी दौर भी चल रहा है. यूपी भाजपा अध्यक्ष ने भी ममता बनर्जी पर निशाना साधा है.

By

Published : Feb 4, 2019, 9:30 PM IST

यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना

लखनऊ : पश्चिम बंगाल सरकार और सीबीआई के बीच चल रहे संग्राम को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सीबीआई की जांच ममता बनर्जी का गर्दन तक पहुंच रही थी. इसलिए वह सीबीआई अफसरों को गिरफ्तार करवाकर लोकतंत्र विरोधी काम कर रहीं हैं.

यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना


डॉक्टर महेंद्र पांडे ने कहा कि ममता बनर्जी ने भ्रष्टाचार कर गरीबों के पैसे शारदा चिटफंड घोटाले में लूटे थे. जिसमें सर्वोच्च न्यायालय के निर्देश पर जांच हो रही है और जांच सीधे उनकी गर्दन तक पहुंच रही है तो संवैधानिक पद पर बैठ कर वह गुंडागर्दी कर रहीं है. उन्होंने कहा कि जो भी उन्हें समर्थन दे रहे हैं. वह भी संविधान विरोधी कृत्य में शामिल हो गए हैं.


अखिलेश यादव के समर्थन करने पर उन्होंने कहा कि देश में दो तस्वीर साफ खड़ी हो रही है. एक तरफ पॉलिटिक्स में जनता को जिससे जड़ पैदा होती है. दूसरी जिसमें राजनीतिक में आकर करप्शन करना जिनकी सुनियोजित योजनाएं रहती हैं. ऐसे करप्ट पॉलीटिशियंस एक मंच पर एकत्रित हो रहे हैं.


उन्होंने कहा कि शारदा घोटाले की जांच सर्वोच्च न्यायालय के आदेश पर हो रही है. बीजेपी कहां से आ गई. उन्होंने कहा कि पहले बातें दबा दी जाती थी, लेकिन अब बीजेपी नहीं होने दे रही है तो लोगों में बेचैनी बढ़ रही है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details