उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

घोटालों पर सबूत मांगने का रणदीप सुरजेवाला और कांग्रेसी नेताओं का कोई चरित्र नहीं: डॉ महेंद्रनाथ पांडे

राफेल विमान सौदे के दस्तावेज चोरी होने की बात सामने आने के बाद कांग्रेस लगातार पीएम मोदी और बीजेपी को घेरने में लगी है. वहीं अपनी पार्टी का बचाव करते हुए बीजेपी नेता भी पलटवार कर रहे हैं. यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने भी पलटवार करते हुए कांग्रेसी नेताओं के चरित्र पर सवाल उठाया.

By

Published : Mar 7, 2019, 6:40 AM IST

up bjp

लखनऊ : सुप्रीम कोर्ट में राफेल विमान सौदेके दस्तावेज चोरी होने के बाद कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर तगड़ा हमला बोला है. जिसके बाद यूपी बीजेपी अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडे ने पलटवार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बचाव करने की कोशिश की.

पत्रकारों से बात करते यूपी बीजेपी अध्यक्ष.


यूपी भाजपा अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र पांडे ने बुधवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला हों या फिर कांग्रेस के अन्य नेता, इनका कोई चरित्र नहीं बचा है. उन्होंने किस प्रकार से भ्रष्टाचार किया इनके जिंदगी के एक-एक किस्से सबके सामने हैं. अगर सुप्रीम कोर्ट ने कोई बात कही है तो उसका पालन भी होगा. नियमों के दायरे में जो कार्रवाई होनी होगी वह भी होगी,


वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा मध्यस्थता की बात कहे जाने को पर कहा कि सुप्रीम कोर्ट में जल्द से जल्द सुनवाई पूरी हो.देश की करोड़ों-करोड़ जनता इसे आस्था का विषय मानती है. इसलिए सुप्रीम कोर्ट जन भावना के अनुरूप जल्द फैसला सुनाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details