उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जिसे राष्ट्रीय अध्यक्ष कहेंगे, उसे देंगे समर्थनः अबू आसिम आजमी

By

Published : Nov 8, 2019, 6:47 PM IST

Updated : Nov 8, 2019, 7:16 PM IST

24 अक्टूबर को आए महाराष्ट्र चुनाव के बाद सरकार बनाने को लेकर राजनीतिक रस्सा कसी जारी है. समर्थन को लेकर पूछे गए प्रश्न पर महाराष्ट्र सपा पार्टी के अध्यक्ष ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जिसको कहेंगें हम उसे अपना समर्थन देगें. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने भी दो सीटों पर विजय प्राप्त की है.

अबू आजमी का लखनऊ पार्टी कार्यालय पर हुआ स्वागत

लखनऊ :महाराष्ट्र में हुए विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने दो सीटों पर विजय हासिल की. शुक्रवार को समाजवादी पार्टी मुख्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में महाराष्ट्र के पार्टी अध्यक्ष अबू आसिम आजमी शामिल हुए. उनसे जब पूछा गया कि वह महाराष्ट्र में किसे समर्थन दे रहे तो उन्होंने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव हैं वे जिसे समर्थन देने के लिए कहेंगे, हम उसे समर्थन देंगे.

अबू आजमी का लखनऊ पार्टी कार्यालय पर हुआ स्वागत
चुनाव परिणाम आने के बाद महाराष्ट्र में अभी भी सरकार बनने पर गतिरोध कायम है. भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना चुनाव साथ लड़े, लेकिन सरकार बनाने पर बिखरे हुए हैं. ऐसे में बाहरी दलों के विधायकों का समर्थन जुटानें में भी पार्टियां जुट गई हैं. समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र विधायक अबू आसिम आजमी ने भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना के चुनाव साथ लड़ने और सरकार बनाने के लिए लड़ने पर कहा कि दोनों एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं.

हम अपने तरफ से किसी को समर्थन नहीं दे रहे हैं, राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव महाराष्ट्र में जिसका सपोर्ट करने को कहेंगे हम उसका सपोर्ट जरूर करेंगे. विधायक अबू आसिम आजमी ने कहा कि देशभर में समाजवादी पार्टी तेजी से बढ़ रही है.

इसे भी पढ़ें -अयोध्याः सुरक्षा व्यवस्था पर केन्द्र की नजर, राज्य सरकार चौकस

Last Updated : Nov 8, 2019, 7:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details