उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: कमरे में मिला उत्तराखंड के शख्स का कई दिन पुराना शव

By

Published : Nov 15, 2020, 11:56 AM IST

राजधानी के लखनऊ स्थित मड़ियांव थाना क्षेत्र में उत्तराखंड के एक व्यक्ति का शव बंद कमरे में मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

etv bharat
बंद कमरे में मिला शव.

लखनऊ: राजधानी के मड़ियांव थाना क्षेत्र में बंद कमरे से शव बरामद हुआ है. बदबू आने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को डायल 112 पर इसकी जानकारी दी. जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल, मड़ियांव थाना क्षेत्र के केशव नगर स्थित प्रियदर्शनी कॉलोनी में एक प्लाट में कमरा बना हुआ है. इसमें उत्तराखंड के निवासी पंकज रहते थे. कई दिनों से उनको किसी ने आते जाते नहीं देखा. रविवार सुबह उस कमरे से बदबू आने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने अंदर से बंद दरवाजे को तोड़कर मृतक के शव को बाहर निकाला.

मड़ियांव कोतवाल विपिन कुमार सिंह ने बताया कि प्रियदर्शनी कॉलोनी के महाकुंभ स्वीट हाउस के पीछे एक प्लाट है. इसमें बने कमरे में उत्तराखंड निवासी पंकज (40) रहते थे. इनका शव आज बरामद किया गया है. मृतक का शव लगभग दो से तीन दिन पुराना लग रहा है. पुलिस को अभी कोई तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने के बाद ही आगे जांच की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details