उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: MP के राज्यपाल लालजी टंडन और अतुल अंजान मेदांता में भर्ती

By

Published : Jun 13, 2020, 9:35 PM IST

Updated : Jun 14, 2020, 1:33 AM IST

मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की तबीयत खराब होने पर आज लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं वामपंथी नेता अतुल अंजान को भी तबीयत खराब होने के चलते मेंदाता में भर्ती कराया गया है.

राज्यपाल लालजी टंडन और वामपंथी नेता अतुल अंजान.
राज्यपाल लालजी टंडन और वामपंथी नेता अतुल अंजान.

लखनऊ: मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टण्डन को बुखार और यूरोलॉजी संबंधी समस्या के बाद राजधानी के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं वामपंथी नेता अतुल अंजान को भी तबीयत खराब होने के चलते मेदांता में भर्ती कराया गया है. हालांकि डॉक्टरों के मुताबिक दोनों लोगों की हालत अभी स्थिर है.

मध्य प्रदेश के राज्यपाल व भाजपा के पूर्व नेता लालजी टंडन की सेहत खराब होने पर राजधानी लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. उनको यूरोलॉजी और पेट से संबंधित शिकायत थी, जिसके बाद मेदांता के डॉक्टर द्वारा उनका उपचार किया जा रहा है. प्राथमिक स्तर पर शुरुआती इलाज में डॉक्टर द्वारा रूटीन चेकअप किए गए हैं.

इस दौरान कोई अभी गंभीर बीमारी सामने नहीं आई है. मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन के मेदांता में आने के बाद उनके कोरोना वायरस जांच में सभी टेस्ट निगेटिव आए हैं. डॉक्टरों की टीम द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है. मेदांता के निदेशक डॉ. राकेश कपूर से बातचीत में उन्होंने बताया कि उनकी हालत अभी स्थिर है. यदि सेहत में सुधार होता है तो उन्हें रविवार को डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.

इसके साथ-साथ राजधानी लखनऊ में वामपंथी नेता अतुल अंजान की सेहत अचानक से खराब हो गई. इसके बाद आनन-फानन में उन्हें राजधानी लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां पर प्राथमिक स्तर पर भी रूटीन चेकअप किए जा रहे हैं. इसके साथ-साथ अन्य बीमारियों की हिस्ट्री भी ली जा रही हैं. उनका भी कोरोना सैंपल टेस्ट करा लिया गया है, जिसके बाद डॉक्टरों की टीम उनके इलाज में लगी हुई है.

Last Updated : Jun 14, 2020, 1:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details