उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 16, 2022, 3:51 PM IST

ETV Bharat / state

भूत-प्रेत उतारने के चक्कर में युवक का शरीर जलाने वाला तांत्रिक पहुंचा जेल

राजधानी के मलिहाबाद क्षेत्र में भूत-प्रेत का साया उतारने के चक्कर में युवक को गर्म खुरपे से जला दिया गया था. इस मामले में पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
मलिहाबाद कोतवाली क्षेत्र में एक किसान को भूत-प्रेत का साया बताकर लोहे के गर्म खुरपे से जलाने वाला तांत्रिक गिरफ्तार

लखनऊःराजधानी केमलिहाबाद कोतवाली क्षेत्र में तांत्रिक द्वारा एक किसान को भूत-प्रेत का साया बताकर लोहे के गर्म खुरपे से जला दिया गया था. बाद में युवक की हालत गंभीर देख तांत्रिक वहां से भाग निकला था. युवक को गंभीर हालत में परिजनों ने एक सिविल अस्पताल में भर्ती करा दिया था. इसके बाद पीड़ित की मां रामरती ने घटना को पड़ोसियों की साजिश बताया. घटना की जानकारी पर पुलिस ने पीड़ित के बयान के आधार पर परिवार की ओर से तहरीर मिलने के बाद शनिवार को तांत्रिक समेत दो लोगो को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया.

मामला मलिहाबाद के पड़रा गांव का है. यहां की निवासी रामरती के बेटे राम गोपाल की दिमागी हालत ठीक नहीं है. पिछले कई दिनों से उसे बुखार आ रहा था. पीड़ित की मां के अनुसार मंगलवार को सभी परिजन खेत पर गए थे. उसी समय गांव के कुछ लोग तांत्रिक को साथ लेकर उसके घर पहुंच गए. जहां उसका भूत उतारने के नाम पर उसे मारपीट कर हाथ-पैर को गर्म लोहे की रॉड और चिमटे से जला दिया गया. जब उसकी तबीयत बिगड़ने लगी तो तांत्रिक के साथ सभी लोग वहां से भाग गए.

पीड़ित की मां रामरती के अनुसार गांव के कुछ लोग उसकी 12 बिस्वा जमीन कब्जा करना चाहते हैं. उन्होंने ही उसकी बीमारी का फायदा उठाकर तंत्र-मंत्र के नाम पर हमारे बेटे को जलाया है. पीड़ित की मां ने गांव के प्रकाश, शिवलाल और नन्हे के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई.

यह भी पढ़ें-काशी में मोक्ष की राह में अतिक्रमण, मणिकर्णिका घाट की गलियों में रखी लकड़ियों से बड़ा खतरा
सीओ योगेंद्र सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. इसके बाद कार्रवाई करते हुए नामजद तांत्रिक और घटना को अंजाम देने वाले गांव के दोनों युवकों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया गया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details