उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Lucknow News : प्रेमी संग चली गई दो बच्चों की मां, पति ने कर ली आत्महत्या

By

Published : Feb 12, 2023, 6:56 AM IST

राजधानी लखनऊ में एक शख्स ने पत्नी के प्रेमी के साथ चले जाने पर आत्महत्या कर ली. उसने पत्नी को फोन कर बुलाया. लेकिन, पत्नी ने आने से मना कर दिया. इससे वह दुखी हो गया उसने यह कदम उठा लिया.

लखनऊ
लखनऊ

लखनऊ:प्रेम जाल में फंसी एक महिला अपने पति और दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई. सदमे में पति ने शनिवार को आत्महत्या कर ली. उसके दो बच्चे हैं. पति ने पत्नी को फोन कर वापस आने को कहा, जब उसने आने से इनकार कर दिया तो उसने आत्महत्या कर ली. यह सनसनीखेज घटना चौक थाना क्षेत्र की है.

एसीपी चौक आईपी सिंह ने बताया कि चौक थाना क्षेत्र में पत्नी के प्रेमी के साथ भाग जाने से आहत शैलेश (40) ने खुदकुशी कर ली. शैलेश पेशे से कारपेंटर था. बीते चार माह पूर्व पत्नी रेखा प्रेमी के साथ कहीं चली गई. शनिवार को उसने पत्नी को फोन कर घर आने को कहा. लेकिन, पत्नी के मना करने पर उसने जान दे दी. कुछ देर बाद पत्नी रेखा ने दोबारा फोन किया. फोन न उठने पर उसने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पुलिसकर्मी पहुंचे तो देखा कि शैलेश ने आत्महत्या कर ली.

एसीपी चौक आईपी सिंह ने बताया कि चौक थाना अंतर्गत रहने वाले पेशे से कारपेंटर ने खुदकुशी कर ली. चार माह पहले शैलेश की पत्नी उसको व उसके दो बच्चों को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ चली गई थी, जिससे वह तनाव में रहता था. पत्नी को कई बार उसने घर वापस आने के लिए फोन भी किया. लेकिन, वह प्रेमी को छोड़कर नहीं आई. इसके चलते शनिवार को उसने परेशान होकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने की जानकारी स्वयं उसकी पत्नी ने पुलिस को फोन कर दी.

यह भी पढ़ें:Raped in Banda: 9 साल की भतीजी से दुष्कर्म करने वाले चाचा के घर पर चला बुलडोजर

ABOUT THE AUTHOR

...view details