उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

छह दिनों से लापता युवक का शव घर के पास मिला, शरीर पर चोटों के निशान

By

Published : Jul 24, 2022, 3:37 PM IST

सरोजनी नगर थाना में छह दिनों से लापता एक युवक का शव घर के पास ही मिला. युवक के सिर व हाथों में गंभीर चोटों के निशान हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
. सरोजनी नगर थाना में 6 दिन से लापता युवक का घर के पास मिला शव

लखनऊःराजधानी के सरोजनी नगर थाने में एक महिला ने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट 18 जुलाई को दर्ज कराई थी. गुमशुदगी के 6 दिन बाद 23 जुलाई शनिवार की रात पति का शव मिलने पर गुस्साए परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए रविवार की सुबह कानपुर रोड पर हंगामा किया. इससे नेशनल हाईवे पर जाम लग गया. पुलिस के समझाने बुझाने पर परिजन हाईवे से हटे और थाने में हंगामा करने लगे.

सरोजनी नगर के सुभाषनगर स्थित पीजेंट डे एकेडमी इंटर कॉलेज के पास रहने वाली शशि मिश्रा ने पति शिव शंकर मिश्रा की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पीड़िता ने बताया था कि उनके पति को पैरालिसिस का अटैक पड़ा था जिसकी वजह से उनका दाहिना अंग काम नहीं करता था. वह घर पर ही रहते थे. 17 जुलाई की रात वह छत पर सोने चली गई. सुबह जब नीचे उतरी तो पति गायब थे. घर के बाहर खून के निशान मिलने से वह घबराकर खोजबीन में जुट गई. उनका कहीं पता नहीं चला. इसके बाद उन्होंने मामले की सूचना सरोजिनी नगर पुलिस को दी.


परिजनों के मुताबिक 18 जुलाई को शिव शंकर मिश्रा की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के बाद उनका शव घर से डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर पड़ा मिला था. शिव शंकर मिश्रा का शव घर के बाहर पड़े होने की सूचना मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया. उनके हाथों में कटे के निशान सहित सिर के पास भी चोट के निशान थे. परिजनों ने इसकी सूचना सरोजिनी नगर पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें-कोचिंग जाते समय छात्रा से छेड़छाड़ पर ग्रामीणों ने कर दी मनचले की पिटाई
सरोजिनी नगर थाना प्रभारी संतोष कुमार आर्य ने बताया कि मृतक की गुमशुदगी की रिपोर्ट 18 जुलाई को पंजीकृत की गई थी. पुलिस द्वारा ढूंढने का प्रयास किया जा रहा था. शनिवार की देर रात परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर डाग स्क्वायड टीम के साथ जांच करने पहुंच गई. जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details