उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: प्रशांत सिंह हत्याकांड के आरोपियों पर पुलिस ने लगया NSA

By

Published : Jun 6, 2020, 4:22 AM IST

लखनऊ के अलकनंदा अपार्टमेंट में हुई प्रशांत सिंह के मामले में पुलिस ने एनएसए के तहत कार्रवाई की है. प्रशांत सिंह हत्याकांड में मुख्य आरोपी अर्पण शुक्ला सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

lucknow police
20 फरवरी को प्रशांत सिंह की हत्या हुई थी

लखनऊ: राजधानी में पॉश इलाके के गोमतीनगर स्थित अलकनंदा अपार्टमेंट में प्रशांत सिंह की हत्या के मामले में लखनऊ पुलिस ने एनएसए के तहत कार्रवाई की है. इस हत्याकांड के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी अर्पण शुक्ला सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया था, जिन्हें जेल भेज दिया गया है.

20 फरवरी 2020 को अलकनंदा अपार्टमेंट में पहुंचे प्रशांत सिंह की अर्पण शुक्ला ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर हत्या कर दी थी. अर्पण शुक्ला ने अलकनंदा अपार्टमेंट पहुंचकर कार में बैठे प्रशांत पर चाकू से हमला किया, जिसके बाद मौके पर ही प्रशांत सिंह की मौत हो गई.

प्रशांत सिंह और अर्पण के बीच में वर्चस्व को लेकर संघर्ष था. घटना के एक दिन पहले बाराबंकी के होटल में दोनों के बीच में विवाद हो गया था. विवाद के दौरान प्रशांत सिंह ने अर्पण के साथ मारपीट की थी, जिसका बदला लेने के लिए अर्पण ने प्रशांत सिंह की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. डीसीपी ईस्ट सोमेन वर्मा ने बताया कि प्रशांत सिंह की हत्या के मामले में लखनऊ पुलिस ने एनएसए की कार्रवाई की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details