उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ में लापता हुए युवक को पुलिस ने एक घंटे में ढूंढ निकाला

By

Published : Aug 2, 2020, 4:16 AM IST

यूपी की राजधानी लखनऊ में लापता हुए किशोर को पुलिस ने एक घंटे में ढूंढकर उसके पिता के सुपुर्द कर दिया. पढ़ाई के लिए पिता के डांटने पर बेटा घर छोड़कर लापता हो गया था.

etv bharat
पिता के डांटने पर बेटे ने छोड़ा था घर.

लखनऊ:राजधानी की विभूति खंड थाने की पुलिस ने एक सराहनीय कार्य किया है. घर में डांटे जाने से नाराज होकर लापता हुए 16 वर्षीय यश को एक घंटे में ढूंढकर उसके पिता के सुपुर्द किया है. गोमतीनगर विभूति खंड के रहने वाले निर्मल सिंह ने शनिवार को अपने 16 साल के बेटे यश को पढ़ाई को लेकर डांट दिया था, जिसके बाद उनका बेटा घर छोड़कर लापता हो गया था.

गोमतीनगर विभूति खंड के रहने वाले निर्मल सिंह जो रजिस्टार ऑफिस में कार्यरत हैं, उन्होंने शनिवार को अपने 16 साल के बेटे यश को पढ़ाई को लेकर डांट दिया था, जिसके बाद यश घर छोड़कर चला गया. काफी देर घरवालों के ढूंढने के बाद जब वह नहीं मिला, तो यश के पिता ने इसकी सूचना डायल 112 नंबर पर दी. साथ ही परिजनों ने विभूति खंड थाने में यश की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

वहीं इस घटना की जानकारी के बाद एसीपी विभूति खंड स्वतंत्र सिंह और डीसीपी ईस्ट के नेतृत्व में विभूति खंड इंस्पेक्टर संजय शुक्ला के साथ उनकी टीम और पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय द्वारा पॉलिगन टीम ने एक घंटे के अंदर 16 वर्षीय यश को ढूंढ निकाला. टीम ने यश को उनके पिता के हवाले कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details