उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ : चार दिन से लापता है किशोरी, पुलिस अब तक नहीं पाई सुराग

By

Published : Nov 22, 2020, 7:27 AM IST

लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र से 4 दिन से लापता किशोरी का अभी तक कोई सुराग पुलिस नहीं लगा पाई है. परिजनों ने पारा इंस्पेक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए आला अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई है.

etv bharat
पुलिस पर लापरवाही का आरोप.

लखनऊ : राजधानी के पारा थाना क्षेत्र में नाबालिग किशोरी के गायब होने के मामले में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा है. परिजनों ने आलाधिकारियों से मदद की गुहार लगाई है. इसके बावजूद आरोपियों पर पारा पुलिस कोई सख्त कार्रवाई करती नहीं दिख रही है.

दरअसल, पारा थाना क्षेत्र के देवपुर नई बस्ती से 14 वर्षीय किशोरी संदिग्ध हालत में घर से लापता हो गई थी. परिजनों की तहरीर पर पारा पुलिस ने आईपीसी की धारा 363-366 के तहत नामजद मुकदमा बमुश्किल दर्ज किया था. आरोप है कि इसके बाद पुलिस शांत बैठ गई. वहीं परिजनों का यह भी आरोप है कि मुकदमे के चार दिन बाद भी किशोरी का पुलिस सुराग नहीं लगा पाई है. जबकि मामला नामजद दर्ज किया गया था.

लापता किशोरी के परिजनों ने बताया कि पुलिस आरोपियों के परिजनों से पूछताछ नहीं कर रही है. लापता नाबालिग लड़की के परिजन अनहोनी की आशंका जता रहे. वहीं इंस्पेक्टर त्रिलोकी सिंह ने इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं बताया. उनका कहना है कि कार्रवाई हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details