उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हनीट्रैप मामले में खुलासा कर पुलिस ने चार को दबोचा

By

Published : Mar 22, 2021, 8:13 PM IST

यूपी के लखनऊ में पुलिस ने प्रेम जाल में फंसाकर धन उगाही करने वाले गिरोह का खुलासा किया है. पुलिस ने गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जिसमें दो युवक और दो युवतियां हैं. चारों ही मुंबई के रहने वाले हैं. आरोपी हनीट्रैप के माध्यम से धन की उगाही करते थे.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

लखनऊ: राजधानी की बाजारखाला पुलिस ने ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो लोगों को पहले प्रेम जाल में फंसाकर उनके साथ धन उगाही का काम करते थे और फिर पैसा न देने पर उन्हें ब्लैकमेल कर फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देते थे. पुलिस ने गिरोह का खुलासा करते हुए दो युवतियों के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से एक लग्जरी कार, पुलिस इमरजेंसी लाइट और एक नकली पिस्टल बरामद हुई है. गाड़ी पर विधायक का मोनोग्राम लगा हुआ था.

पूछताछ में हुआ खुलासा
बाजारखाला इलाके में बीती रात पुलिस को सूचना मिली थी, जिसमें युवती ने पुलिस को एक युवक द्वारा उसके साथ जबरन दुष्कर्म का प्रयास और छेड़खानी कर रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस को मामला संदिग्ध लगा. तभी पुलिस ने सभी को थाने लाकर पूछताछ की तो गिरोह का खुलासा हुआ. पकड़े गए लोग मुम्बई के रहने वाले हैं और उत्तर प्रदेश के जनपदों में इस तरह की वारदात को अंजाम देते हैं.

यह भी पढ़ेंः झांसी : नौकर ने बनाया मालकिन का अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर किया रेप

बाजारखाला इंस्पेक्टर धनंजय सिंह ने बताया कि पुलिस ने देर रात कुछ लोगों हिरासत में लेकर पूछताछ की है. जिसमें गिरोह का खुलासा हुआ है. यह गिरोह पहले सोशल मीडिया के माध्यम युवकों को प्रेम जाल में फंसाकर उसको ब्लैकमेल करने का काम करते थे. इनके पास से कई ऐसे सामान बरामद हुए हैं, जिसका यह लोग उसका गलत इस्तेमाल किया करते थे. फिलहाल सभी आरोपियों से आगे की पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details