उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रेस्टोरेंट में चला रहा था हुक्का बार, 23 लोग पकड़े गए

हजरतगंज पुलिस ने शनिवार रात को एक रेस्टोरेंट में छापेमारी कर 23 लोगों को पकड़ा. वहीं, हुक्का बार मालिकों के खिलाफ एफआईआर की गई है.

By

Published : Jan 3, 2021, 12:24 AM IST

हुक्का बार में पुलिस की छापेमारी.
हुक्का बार में पुलिस की छापेमारी.

लखनऊ: हजरतगंज पुलिस ने शनिवार रात को 'द फॉरेस्ट कैफे' में छापेमारी कर 23 लोगों को पकड़ा. पुलिस ने हुक्का पीने आए 20 लोगों को नोटिस देकर छोड़ दिया. वहीं, रेस्टोरेंट के तीन मालिकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. हाईकोर्ट के प्रतिबंध के बावजूद राजधानी में हुक्का बार का संचाचन चल रहा है. पुलिस कार्रवाई करने में जुटी है.

कैफे संचालकों के खिलाफ एफआईआर

इंस्पेक्टर हजरतगंज श्यामबाबू शुक्ला ने बताया कि रेस्टोरेंट के लाइसेंस पर चोरी छिपे हुक्का परोसने की सूचना मिली थी. इस दौरान एसीपी हजरतगंज राघवेंद्र कुमार मिश्र के नेतृत्व में उन्होंने पुलिस बल के साथ छापेमारी की. अंदर हर तरफ लोग हुक्का पी रहे थे. कैफे मालिक सूर्य प्रकाश शुक्ला, कासिफ और सिदक को हिरासत में लेकर कोतवाली लाया गया है. सभी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

अवैध रूप से चल रहा था हुक्का बार

कैफे का एक अन्य मालिक रेहान वहां मौजूद नहीं था. आरोपी रेस्टोरेंट के लाइसेंस पर रोक के बावजूद हुक्का बार चला रहे थे. रेस्टोरेंट के लाइसेंस को निरस्त करने के लिए संबंधित विभाग को पत्र लिखा जा रहा है. गौरतलब है कि पूर्व में भी राजधानी पुलिस ने अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर हुक्का परोसने वालों के खिलाफ कार्रवाई की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details