उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ पुलिस ने दो चोरों को किया गिरफ्तार, मजदूर बनकर करते थे रेकी

लखनऊ पुलिस ने इंदिरानगर में हुई चोरी के मामले में दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने इनके पास से चोरी का माल भी बरामद किया है.

By

Published : Jan 13, 2021, 5:42 PM IST

पुलिस ने दो चोरों को किया गिरफ्तार.
पुलिस ने दो चोरों को किया गिरफ्तार.

लखनऊ : राजधानी की गाजीपुर पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार कर इंदिरानगर में हुई चोरी का खुलासा कर दिया है. इन चोरों ने बन्द घर को निशाना बनाकर घर में रखी ज्वेलरी और नकदी चोरी कर ले गए थे. वहीं पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही इनके पास से चोरी का माल भी बरामद किया है.

चोरी का माल बरामद.

दरअसल बीते 8 जनवरी को इंदिरानगर निवासी रघुवंसी ने गाजीपुर थाना पर मुकदमा दर्ज कराया था कि उनके घर से ज्वेलरी, नकदी, एटीएम कार्ड और घर का सामान चोरी कर लिया गया है. पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर चोरों की तलाश शुरु कर रही थी. वहीं मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चोरी के माल के साथ दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं इन चोरों के दो साथी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है.

डीसीपी उत्तरी रईस अख्तर ने बताया कि मजदूरी कर घरों की रेकी और फिर चोरी करने वाले गिरोह के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनकी पहचान किशन यादव और प्रहलाद यादव के रूप में हुई हैं. तो वहीं इनके गिरोह के दो सदस्य सर्वेश विश्वकर्मा और आकाश उर्फ अजीत अभी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है. पकड़े गए चोरों के पास से एक चांदी की कटोरी, एक डिजिटल कैमरा, एक म्यूजिक का बड़ा साउंड, मोटरसाइकिल की एक फर्जी नंबर प्लेट व 10 हजार 95 रुपए की नगदी बरामद की है. इनको जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details