उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ पुलिस ने इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

लखनऊ पुलिस ने रविवार को मलिहाबाद इलाके से एक इनामी बदमाश को अवैध असलहे के साथ गिरफ्तार किया. लखनऊ पुलिस को काफी दिनों से आरोपी की तलाश थी.

By

Published : Feb 8, 2021, 12:34 PM IST

इनामी गैंगस्टर गिरफ्तार
इनामी गैंगस्टर गिरफ्तार

लखनऊ: राजधानी की मलिहाबाद पुलिस ने रविवार को एक इनामी बदमाश को अवैध असलहे के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस को उसकी काफी दिनों से तलाश थी.

सात हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार
मलिहाबाद थाना क्षेत्र के भतोइया गांव के सामने हरदोई-लखनऊ रोड के निकट पंजाब नेशनल बैंक के ठीक सामने से रविवार को एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपी इकबाल पुत्र हुसैनी निवासी बंजारन खेड़ा की पुलिस काफी दिनों से तलाश कर रही थी. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने उसके ऊपर सात हजार रुपये का इनाम भी घोषित था. मुखबिर की सूचना पर एसआई द्वारिका प्रसाद प्रजापति ने सिपाही विशाल कुमार और दीपक चौधरी के साथ मिलकर आरोपी इकबाल को भतोईया गांव के सामने से गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपी इकबाल के पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा और जिंदा कारतूस भी बरामद किया है.


इंस्पेक्टर चिरंजीव मोहन ने बताया कि पुलिस आरोपी इकबाल को पिछले 4 महीनों से जगह-जगह तलाश रही थी. लेकिन, सफलता नहीं मिली. रविवार को कड़ी मशक्कत के बाद इस शातिर आरोपी को गिरफ्तार किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details