उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दिवाली पर पटाखा जलाने के विवाद में हुई थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 18, 2020, 8:12 AM IST

लखनऊ के बीकेटी क्षेत्र में दिवाली के दिन पटाखा जलाने को लेकर दो लोगों के बीच विवाद हो गया था. विवाद इतना बढ़ गया कि एक ने दूसरे की बेलचा मारकर हत्या कर दी. वहीं पुलिस ने एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
हत्या का आरोपी गिरफ्तार.

लखनऊ : राजधानी के बीकेटी क्षेत्र में दिवाली के दिन पटाखे जलाने को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी. हत्या से नाराज परिजनों ने पुलिस पर गम्भीर आरोप लगाए हैं. वहीं, पुलिस ने वारदात में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, बीकेटी के बराखेमपुर गांव के गेंदालाल को दीवाली के दिन विवाद में बुरी तरह घायल कर दिया गया था. इसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. पत्नी पिंकी के अनुसार लॉकडाउन के दौरान भी आरोपियों ने परिवार के साथ मारपीट की थी. पुलिस में इस घटना की शिकायत करने के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई थी. इसकी वजह से आरोपियों के हौसले बुलंद हो गए थे. वहीं दिवाली की रात पटाखा जलाने को लेकर हुई कहासुनी के दौरान आरोपियों ने बेलचा मारकर पति गेंदालाल की हत्या कर दी.

सीओ बीकेटी हृदेयश कठेरिया के मुताबिक बीकेटी के बराखेमपुर गांव में हुई गेंदालाल की हत्या मामले में राहुल नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही हत्या में इस्तेमाल हुआ बेलचा भी बरामद किया गया है. वहीं उन्होंने कहा है कि इस हत्या के मामले में जांच भी की जा रही है. जो अन्य और लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही है उस पर भी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details