उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रिश्तेदारी में आए युवक ने नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

By

Published : Nov 15, 2022, 7:29 PM IST

लखनऊ में पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में फरार चले रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी युवक ने अपने ही रिश्तेदारी में आकर नाबलिग के साथ दुष्कर्म किया था.

etv bharat
ठाकुरगंज थाना पुलिस

लखनऊःठाकुरगंज थाना पुलिस ने मंगलवार को दुष्कर्म के मामले में फरार चले रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, हरदोई का रहने वाला एक युवक रिश्तेदार के घर लखनऊ आया था. यहां अपनी ही एक रिश्तेदार नाबालिग लड़की से रेप कर फरार हो गया था. नाबालिग ने परिजनों संग आकर थाने में आरोपी रिश्तेदार युवक पर रेप का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक, नाबालिग लड़की अपने परिजनों के साथ थाने पर आकर रिश्तेदार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी कि जनपद हरदोई के थाना संडीला के तिलौया गांव निवासी सलमान पिछले दिनों पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए लखनऊ आया हुआ था. रात में जबरदस्ती डरा धमकाकर और जान की धमकी देते हुए उसने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया. सुबह होते ही चला गया. दूसरे दिन सुबह लड़की ने अपने साथ हुई घटना को घर वालों को बताया, तो परिजनों ने थाने आकर शिकायत की.

इंस्पेक्टर ठाकुरगंज विजय कुमार यादव ने बताया कि लखनऊ में एक रिश्तेदार ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया. इसकी शिकायत पर आरोपी सलमान के ऊपर दुष्कर्म सहित पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा फर्ज किया गया था. आज आरोपी को बंधा रोड ठाकुरगंज से गिरफ्तार कर लिया गया है.

पढ़ेंः संभल में छात्राओं से छेड़खानी का मामला, चौकी प्रभारी सस्पेंड, सीओ पर भी एक्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details