उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ा, दी थी जान से मारने की धमकी

By

Published : Dec 19, 2020, 9:00 PM IST

यूपी के लखनऊ में नाबालिग युवती से रेप के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक ने रेप की घटना को अंजाम देने के बाद युवती को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी. यही नहीं आरोपी ने पीड़िता के परिवार को भी धमकाया.

दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ा
दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ा

लखनऊ: गोमती नगर पुलिस ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. युवक ने नाबालिग युवती के घर पर जाकर मारपीट की और गाली-गलौज भी की. यही नहीं आरोपी ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

परिजनों ने दर्ज कराया था मुकदमा
थाना गोमती नगर प्रभारी निरीक्षक धीरज कुमार ने बताया कि शुक्रवार को आरोपी धीरज यादव के खिलाफ थाने में दुष्कर्म को लेकर मुकदमा दर्ज करवाया गया था. पीड़िता की परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म के आरोपी धीरज यादव को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी ने दी जान से मारने की धमकी
पुलिस ने बताया कि आरोपी धीरज ने एक नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. आरोपी ने पीड़िता को रेप के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पीड़िता के परिजनों के साथ मारपीट की और उन्हें डराया धमकाया. धीरज यादव ने पीड़िता के परिजनों से कहा कि अगर किसी ने मुंह खोला तो वह युवती को जान से मार देगा.

पॉस्को एक्ट के तहत मामला किया दर्ज
आरोपी की इस गुडागर्दी और दुष्कर्म करने की शिकायत पीड़ित युवती के परिजनों ने पुलिस से की. पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत लिया. पुलिस ने तहरीर के महज 12 घंटे के बाद ही आरोपी धीरज यादव को गोवारी विकास खंड गोमती नगर के पास से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details