उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ पुलिस ने 5 जुआरियों को किया गिरफ्तार, 68500 रुपये बरामद

By

Published : Feb 8, 2021, 8:17 AM IST

लखनऊ पुलिस ने राजधानी के पारा इलाके से जुआ खेल रहे 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार जुआरियों के पास से 68,500 का कैश बरामद किया है.

पुलिस ने 5 जुआरियों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने 5 जुआरियों को किया गिरफ्तार

लखनऊ:राजधानी की पारा पुलिस ने रविवार को 5 जुआरियों को गिरफ्तार किया. पारा थाना अंतर्गत हर्षनगर भपटा मऊ गांव निवासी बबलू के मकान से पुलिस ने पांच लोगों को जुआ खेलने वाले रंगे हाथों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार जुआरियों के पास से नकद रुपयों के साथ कार्ड की गड्डियां बरामद हुई हैं.


लखनऊ पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान में राजधानी के पुलिस जुआरियों और नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में रविवार को भपटा मऊ गांव निवासी बबलू के मकान से पांच लोग जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार लोगों के पास से ताश की गड्डी और 68500 रुपये नकद बरामद हुए हैं.

पारा थाने के इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के नाम दीपक निवासी दीप्तिखेड़ा, एजाज निवासी अलमनागर लाल मस्जिद, धर्मेंद्र कुमार निवासी भातू कालोनी, मोहित निवासी ग्राम दीप्तिखेड़ा, नावेद अरशद निवासी हर्षनगर भपटा मऊ है. इन सभी के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details