उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महात्मा गांधी के 150वीं वर्षगांठ पर टूरिज्म के लिए लखनऊ है खास जगह, जानिए क्यों

By

Published : Sep 26, 2019, 2:30 PM IST

Updated : Sep 26, 2019, 4:32 PM IST

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में नवाबों की नगरी घूमने आने वाले लोगों के लिए एक बेहतरीन मौका है. होटल क्लार्क्स में वर्ल्ड टूरिज्म डे स्पेशल पर विशेष इंतजाम किये गए हैं. जिसके चलते आप सीमित बजट में भी खुलकर लखनऊ के टूरिज्म का मजा ले सकते हैं और यहां की नई चीजों को एक्सप्लोर कर सकते हैं.

होटल क्लार्क्स में वर्ल्ड टूरिज्म डे स्पेशल पर विशेष इंतजाम किये गये है

लखनऊ: महात्मा गांधी की 150वीं वर्षगांठ के अवसर पर जहां एक और भारत सरकार तमाम तरह के आयोजन कर रही है तो वहीं स्थानीय लोग भी कुछ हटकर बापू की जयंती मनाने का प्रयास कर रहे हैं. इसी सिलसिले में राजधानी में टूरिज्म को बढ़ावा देने और महात्मा गांधी की जयंती मनाने के लिए होटल क्लार्क्स अवध लखनऊ कुछ बेहतरीन आकर्षण लोगों के लिए लेकर आए हैं.

होटल क्लार्क्स में वर्ल्ड टूरिज्म डे स्पेशल पर विशेष इंतजाम.

इसे भी पढ़ें-लखनऊ: चित्रकार शिविर का हुआ आयोजन, देशभर से आए चित्रकारों ने लिया भाग

होटल क्लार्क्स में वर्ल्ड टूरिज्म डे स्पेशल

क्लार्क्स अवध राजधानी का सबसे पुराना और नवाबों की नगरी की तहजीब बताने वाला होटल है. वर्ल्ड टूरिज्म डे और साथ ही साथ महात्मा गांधी जी की 150वीं वर्षगांठ के अवसर पर हम यहां आने वाले पर्यटकों के लिए विशेष इंतजाम कर रहे हैं. 27 सितंबर से 10 अक्टूबर तक नवाबों की नगरी घूमने आने वाले हमारे सभी पर्यटकों के लिए विशेष आकर्षण लेकर आए हैं.

नवाबी शान की वजह से आना पसंद करते हैं लोग

शहर के बीचोबीच स्थित होने की वजह से इस होटल की न केवल रिच अधिक है, बल्कि लोग भी नवाबी शान की वजह से यहां आना पसंद करते हैं. इसलिए लॉबी लेवल रेस्टोरेंट और फलकनुमा रेस्टोरेंट पर यहां आने वाले हर लोकल और आउटसाइड गेस्ट के लिए 15% तक छूट देने का निश्चय किया है. इसके साथ ही यहां पर बाहर से लखनऊ घूमने आने वाले पर्यटकों के लिए रुकने की व्यवस्था के साथ भी कुछ पैकेज शामिल किए गए हैं. महात्मा गांधी अभी जीवित होते तो वह भी 150 वर्ष के होते इस सोच के साथ होटल ने लखनऊ घूमने आने वाले सभी सीनियर सिटीजंस के लिए कुछ अधिक व्यवस्थाएं की हैं और उन्हें अधिक छूट भी देने का निर्णय किया है.

Last Updated : Sep 26, 2019, 4:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details