उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोरोना कर्फ्यू के दौरान डीएम ने चारबाग रेलवे स्टेशन का किया निरिक्षण

By

Published : Apr 12, 2021, 3:36 AM IST

लखनऊ में जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने "कोरोना कर्फ्यू" और "कोविड प्रोटोकाल" का रविवार की रात रियलिटी चेक किया. कोविड प्रोटोकाल का पालन हो रहा है या नहीं यह देखने के लिए वह चारबाग रेलवे स्टेशन पर के पहुंचे.

लखनऊ जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश
लखनऊ जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश

लखनऊ:जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने "कोरोना कर्फ्यू" और "कोविड प्रोटोकाल" का रविवार की रात रियलिटी चेक किया. कोविड प्रोटोकाल का पालन हो रहा है या नहीं यह देखने के लिए वह चारबाग रेलवे स्टेशन पर के पहुंचे. उन्होंने लखनऊ आने वाले लोगों की स्क्रीनिंग और फोकस्ड टेस्टिंग पर जोर दिया. इन दिनों कोरोना के चलते दिल्ली और मुंबई से बड़ी संख्या में प्रवासी अब ट्रेनों से लौटने लगे हैं .ऐसे में लौटने वाले प्रवासियोंमें कोरोना संक्रमण की संभावना से इनकार भी नहीं किया जा सकता.


लखनऊ प्रशासन के द्वारा किए जा रहे उपायों के बाद भी राजधानी में संक्रमण की रफ्तार कम नहीं हो रही है. वहीं जिलाधिकारी ने सहारा अस्पताल, बलरामपुर अस्पताल और एरा मेडिकल कॉलेज का भी दौरा किया. सुबह से देर रात तक जिलाधिकारी का लखनऊ में ताबड़तोड़ दौरा जारी रहा. जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश के निर्देशन में एक साथ स्वास्थ्य विभाग, नगर निगम, एलडीए, जिला प्रशासन और पंचायती राज विभाग कोविड कंट्रोल पर कमर कसे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details