उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Lucknow News : व्हाट्सएप ग्रुप में मैसेज लिखकर युवक ने की आत्महत्या, घरवाले लगा रहे यह आरोप

लखनऊ के गोमतीनगर थाना क्षेत्र में एक युवक ने आत्महत्या कर ली. इस मामले में युवक के घरवालों ने एक महिला रिश्तेदार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. आरोपी पर कार्रवाई की मांग को लेकर घरवालों ने युवक का शव सड़क पर रखकर धरना-प्रदर्शन भी किया.

By

Published : Jul 3, 2023, 2:28 PM IST

Updated : Jul 3, 2023, 2:38 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन करते युवक के परिजन.

लखनऊ : राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर थाना क्षेत्र में सौरभ नाम के एक युवक ने आत्महत्या कर ली. इसके बाद युवक के परिजनों ने सौरभ का शव सड़क पर रख प्रदर्शन किया और एफआईआर दर्ज करने की मांग की. सौरभ के घरवालों का आरोप है कि सौरभ के रिश्ते में लगने वाली मौसी शादी करने का दबाव बना रही थी. इसके चलते सौरभ ने आत्महत्या कर ली है. सौरभ के पिता दिनेश उर्फ गुड्डू ने इस संदर्भ में गोमतीनगर थाने में आरोपी के खिलाफ हत्या के लिए उकसाने की तहरीर दी है.


रिवर फ्रंट पर मिली स्कूटी

सौरभ की स्कूटी रिवरफ्रंट के पास मिली. इससे पहले युवक ने फैमिली व्हाट्सएप ग्रुप में परिवारवालों का ध्यान रखने की बात लिखी. फैमिली ग्रुप में सौरभ द्वारा इस तरह के मैसेज के बाद हड़कंप मच गया और घरवाले उसको ढूंढने का प्रयास करने लगे. इस दौरान घर के किसी सदस्य को सौरभ की स्कूटी रिवरफ्रंट मिली. जिसमें मोबाइल फोन, पर्स व हेलमेट मिला. इसके बाद अन्य परिवारवालों को सूचना दी गई.


घटना के बाद परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया. इस दौरान परिजनों ने बताया कि सौरभ के रिश्ते में मौसी लगने वाली युवती से संबंध था. पिछले कुछ दिनों से युवती शादी करने का दबाव बना रही थी. जिसको लेकर सौरभ काफी तनाव में रहता था. युवती 1090 में नौकरी करती है. शादी के दबाव को लेकर सौरभ तनाव में रहता था. इसके चलते वह काम पर भी नहीं जा रहा था. पिछले दिनों समझा-बुझाकर उसके पिता ने उसे काम पर भेजा था. घरवालों का आरोप है कि युवती के दबाव से आजिज होकर सौरभ ने आत्महत्या की है. पुलिस का कहना है कि घटना के संदर्भ में शिकायत प्राप्त हुई है. मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें : Kanwar Yatra : अधिकारियों की छुट्टियां रद्द, वालंटियर्स का लिया जाएगा सहयोग

Last Updated : Jul 3, 2023, 2:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details