उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पति ने पत्नी को दिल्ली ले जाकर होटल में बेचा, दरिंदों ने किया गैंग रेप, मुकदमा दर्ज

By

Published : Jun 14, 2023, 10:56 PM IST

लखनऊ में एक पति ने अपनी पत्नी को दिल्ली ले जाकर उसका सौदा कर दिया. होटल से निकलने के बाद महिला किसी तरह अपनी ससुराल पहुंची, लेकिन यहां किसी ने साथ देने के बजाय पति के हवाल कर दिया. इसके बाद पति ने दो रिश्तेदारों को सौंप दिया. महिला का आरोप है कि दोनों ने उसे बंधक बनाकर गैंगरेप किया. आरोपियों के चंगुल से निकलने बाद महिला ने एसीपी से गुहार लगाई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : राजधानी के रहिमाबाद की एक महिला को उसके पति ने दिल्ली ले जाकर बेच दिया. महिला ने तीन वर्ष पूर्व कोर्ट मैरिज की थी. महिला किसी तरह से वहां से भागकर आई और पुलिस को आपबीती सुनाई. मामला पुलिस के पास पहुंचा तो थाने पहुंचे परिवारवालों ने किसी तरह सुलह करा दी. इसके बाद पति फिर से उसे शादी समारोह में ले गया और कुछ लोगों के सुपूर्द कर दिया. आरोप है कि उन लोगों ने उसके साथ दो दिनों तक गैंगरेप किया. एसीपी से शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज की गई है.




पुलिस के मुतबिक रहीमाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने अपने पति पर होटल में बेचने और अनजान लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. एसीपी के आदेश के बाद रहीमाबाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इंस्पेक्टर अख्तियार अंसारी ने बताया कि मूलरुप से हरदोई जनपद की महिला थाना क्षेत्र के सूरज के साथ रह रही थी. महिला के अनुसार तीन वर्ष पूर्व उसने सूरज से कोर्ट में शादी की थी. शादी के बाद पति सूरज उसे दिल्ली ले गया और वहां ले जाकर एक होटल में बेच दिया. वहां से महिला किसी तरह भाग कर ससुराल पहुंची तो पति ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. इसके बाद उसने पुलिस से शिकायत की तो रिस्तेदारों ने समझा बुझाकर सुलह करा दी.

इसके बाद भी पति उसे प्रताड़ित करता रहा. 14 मई को पति अपनी मौसी के गांव मे शादी समारोह में लेकर गया. साथ में सास रामरती और एक महिला पूजा भी थी. वहां इन लोगों ने उसे हरिश्चंद्र निवासी केशरीपुर और बहादुर निवासी अयिरे थाना अतरौली हरदोई के सुपुर्द कर दिया. जहां उक्त दोनों ने बंधक बनाकर दो दिनों तक मानसिक प्रताड़ना देते हुए गैंगरेप किया. जहां से वह नित्यक्रया के बहाने किसी तरह से निकल कर ससुराल पहुंची और अपनी चचेरी सास को आप बीती बताई. इसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा. एसीपी मलीहाबाद वीरेंद्र विक्रम ने बताया कि महिला की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज करा दिए गए हैं. गुरुवार को डॉक्टरी परीक्षण कराया जाएगा.


यह भी पढ़ें : सीएम योगी ने मेधावियों को बांटे टैबलेट, कहा-2017 के पहले नकल के लिए बदनाम था यूपी बोर्ड

ABOUT THE AUTHOR

...view details