उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 19, 2023, 11:06 PM IST

ETV Bharat / state

लखनऊ में प्लाईवुड कारोबारी के कर्मचारियों से लाखों की लूट, लुटेरों का नहीं लगा सुराग

लखनऊ में बुधवार रात प्लाईवुड कारोबारी के कर्मचारी से सरेराह बाइकसवार बदमाशो ने लाखों की नगदी से भरा बैग लूट कर फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने शहरभर में चेकिंग कराई, लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ में प्लाईवुड कारोबारी के कर्मचारियों से लाखों की लूट, लुटेरों का नहीं लगा सुराग.

लखनऊ : लखनऊ में बाइकसवार बदमाशों ने लखनऊ की हाई टेक पुलिस को चुनौती देते हुए नाका थाना क्षेत्र अंतर्गत ओवरब्रिज के ऊपर असलहे के दम पर व्यापारियों से पैसा वसूल कर जा रहे प्लाईवुड कारोबारी के कर्मचारियों से लाखों रुपये से भरा बैग लूट कर फ़रार हो गए. घटना की जानकारी होते ही पुलिस के हाथ पैर फूल गए. आननफानन आलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल में लग गए. पुलिस ने बताया कि बाइकसवार बदमाशों ने लूट की है. पीड़ित की ओर से अभी तक तहरीर नहीं मिली है. इसलिए लूट की रकम का आंकलन नहीं लग पाया है. तहरीर के बाद ही लूटी गई नगदी की जनाकारी हो सकेगी. फिलहाल पुलिस बदमाशों को गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई हैं.

लखनऊ की कमिश्नरेट पुलिस को चुनौती देते हुए बदमाशों ने बुधवार रात व्यापारी से लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक निरालानगर निवासी अरुण जिंदल जो प्लाईवुड कारोबारी है. देर शाम उनके दो कर्मचारी व्यापरियों से पैसा वसूल कर घर जा रहे थे. तभी नाका कोतवाली अन्तर्गत ओवरब्रिज पर कर्मचारियों से बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में लूट की घटना को अंजाम दिया है. कर्मचारियों की गाड़ी के आगे बाइकसवार बदमाशों ने ओवरटेक कर असलहे के दम पर कर्मचारियों से रुपये भरा बैग लूट कर फ़रार हो गए. घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया. मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गई और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

लूट के बाद घटनास्थल पर पहुंचे जेसीपी क्राइम नीलाब्जा चौधरी ने बताया कि दो बाइकसवार बदमाशों ने व्यापरियों से असलहे के दम पर रुपये से भरा बैग लूट कर फरार हो गए. बताया जा रहा है कि लगभग 13 लाख रुपये की लूट की बात सामने आ रही है. अभी तक पीड़ित की ओर से तहरीर नहीं दी गई है. तहरीर के बाद लूट की गए रुपयों की सही जानकारी हो पाएगी.

यह भी पढ़ें : छपरा-मथुरा एक्सप्रेस तीन घंटे लेट पहुंची लखनऊ, वजह इंजन खराबी रही

ABOUT THE AUTHOR

...view details