उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Lucknow Crime News : ट्रैफिक नियम तोड़ने पर टोका तो सिरफिरे ने कांस्टेबल पर चढ़ा दी स्कोर्पियो, गिरफ्तार

लखनऊ में रूट डायवर्जन का नियम तोड़ने पर सिरफिरे स्कोर्पियो सवार ने ट्रैफिक सिपाही पर गाड़ी चढ़ा दी. हादसे में ट्रैफिक सिपाही को गंभीर चोटें आई हैं. घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

By

Published : Mar 21, 2023, 6:40 PM IST

c
c

लखनऊ : चिनहट तिराहे पर ट्रैफिक ड्यूटी में तैनात हेड कॉन्स्टेबल पर सरफिरे चालक ने तेज रफ्तार स्कोर्पियो चढ़ा दी. इससे सिपाही घायल हो गया. पास खड़े अन्य पुलिसकर्मियों में स्कोर्पियो चालक को दौड़ाकर पकड़ कर चिनहट थाने ले गई. वहीं घायल कॉन्स्टेबल को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. घायल सिपाही की हालत ठीक बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि विवाद रूट डायवर्जन को लेकर दोनों के बीच पहले कहासुनी हुई थी. इसके बाद जब चालक ने कार आगे बढ़ाई तो सिपाही आगे आ गया और हादसा हो गया.

उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले में चिनहट थाना क्षेत्र के चिनहट तिराहे पर पुलिस कांस्टेबल संजय यादव ड्यूटी दे रहे थे. इसी दौरान यातायात नियमों के उल्लंघन के बाबत एक स्कोर्पियो सवार युवक अश्कन्द श्रीवास्तव को टोका तो उसने कांस्टेबल पर कार चढ़ा दी. पुलिस ने बताया कि इस घटना में पुलिसकर्मी को गंभीर चोट आईं थीं. आननफानन अन्य साथी पुलिसकर्मी उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए, जहां डाॅक्टरों ने भर्ती कर लिया है.


चिनहट इंस्पेक्टर आलोक कुमार राव का कहना है कि ट्रैफिक नियम तोड़ने पर ट्रैफिक कॉन्स्टेबल संजय यादव ने टोका था. इससे नाराज युवक ने पुलिस कांस्टेबल पर स्कोर्पियो चढ़ा दी. जिससे ट्रैफिक कॉन्स्टेबल संजय यादव हाथ और पैर में चोटें आई हैं. घटना देख साथी पुलिसकर्मियों ने स्कोर्पियो सवार को दौड़ाकर पकड़ लिया था. चालक की पहचान अश्कन्द श्रीवास्तव के रूप में हुई है. वह मूल रूप से गोंडा का रहने वाला है जो स्थाई रूप से लखनऊ में रहता है. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है.


यह भी पढ़ें : केजीएमयू के कुलपति ने कहा-टीबी से पीड़ित मरीज घबराएं नहीं, सब्र के साथ नियमित दवा खाएं

ABOUT THE AUTHOR

...view details