उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Lucknow Crime News : सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में बदमाश एटीएम से लूट ले गए 40 लाख कैश

By

Published : Apr 5, 2023, 6:48 AM IST

Updated : Apr 5, 2023, 2:15 PM IST

राजधानी लखनऊ में एटीएम लूट की वारदात सामने आई है. सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र खुर्दही बाजार के एक एटीएम से 40 लाख रुपये लूट की हुई थी. इस बाबत पुलिस किसी लिखित सूचना से इनकार कर रही है. हालांकि पुलिस जांच की बात कह रही है.

म

Lucknow Crime News : सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में बदमाश एटीएम से लूट ले गए 40 लाख कैश.

लखनऊ : सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र खुर्दही बाजार में लगे एटीएम को लग्जरी गाड़ी से आए बदमाश काट कर लूट ले गए. एटीएम में लगभग 40 लाख रुपये कैश था. पुलिस के अनुसार एटीएम से कैश लूट की घटना के बाबत कोई तहरीर नहीं मिली है.

राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र एचसीएल चौकी क्षेत्र खुर्दही बाजार में लगे एटीएम पर लुटेरों ने धावा बोल दिया. बदमाश एटीएम तोड़कर उसमें मौजूद कैश लूट ले गए. बताया जा रहा है कि खुर्दही बाजार में लगे एटीएम में लगभग 40 लाख रुपये के करीब कैश था. बदमाश देर रात लग्जरी कार से आए थे.

मजे की बात तो यह रही एटीएम पर दिन और रात कोई भी गार्ड मौजूद नहीं रहता था, एटीएम लूटने के कई घंटे बाद तक एटीएम लूटने की सूचना पुलिस को नहीं लगी देर रात लुटेरों ने इस घटना को अंजाम दिया तो दिन में जब कोई व्यक्ति कुछ एटीएम में कैश निकालने के लिए पहुंचा तो देखा कि एटीएम टूटा हुआ पड़ा था उस व्यक्ति ने आस-पड़ोस और पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, इंस्पेक्टर सुशांत गोल्फ सिटी शैलेंद्र गिरि का कहना है कि बैंक के किसी भी अधिकारी या कर्मचारी की तरफ से एटीएम लूट की घटना की तहरीर अभी तक पुलिस को नहीं दी गई है. फिलहाल पुलिस एटीएम लूट की घटना के बारे में आगे की कार्रवाई और जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें : यूपी में मिले 180 नए कोरोना के मरीज, बढ़ी सक्रिय केसों की संख्या

Last Updated : Apr 5, 2023, 2:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details