उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ सीएमओ भी हुए कोरोना संक्रमित

यूपी की राजधानी लखनऊ पर कोरोना की मार अब चौतरफा पड़ रही है. इसकी जद में राजधानी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी भी आ गए हैं. लखनऊ के सीएमओ डॉक्टर आरपी सिंह भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.

By

Published : Aug 25, 2020, 3:02 PM IST

लखनऊ सीएमओ आरपी सिंह कोरोना पॉजिटिव.
लखनऊ सीएमओ आरपी सिंह कोरोना पॉजिटिव.

लखनऊ:राजधानीपर कोरोना की मार अब चौतरफा पड़ रही है. लखनऊ के सीएमओ डॉक्टर आरपी सिंह भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. जिसके बाद से ही सीएमओ कार्यालय में हड़कंप मचा हुआ है.

दरअसल, सोमवार की शाम वहां के अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अजय राजा में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी. वहीं शाम को ही सीएमओ डॉ. आरपी सिंह ने गले में खराश होने की शिकायत के बाद अपना कोरोना वायरस जांच के लिए सैंपल दिया था. मंगलवार को मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर आरपी सिंह की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. फिलहाल सीएमओ कार्यालय में सैनिटाइजेशन की प्रक्रिया की जा रही है. इसके साथ ही वहां के कर्मचारियों का कोरोना जांच के लिए सैंपल भी लिया जा रहा है.

बताते चलें कि सोमवार को ही परिवार कल्याण महानिदेशालय के महानिदेशक डॉ. मिथिलेश चतुर्वेदी परिवार सहित कोरोनावायरस से संक्रमित पाई गई हैं. इसके बाद परिवार कल्याण विभाग के भी लगभग 100 कर्मचारियों का कोरोना वायरस जांच के लिए सैंपल लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details