उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Crime News : लखनऊ सिटी बस कंडक्टर ने यात्री से मारपीट कर फाड़ी शर्ट, एमडी ने किया रूट ऑफ

By

Published : Jul 6, 2023, 10:54 AM IST

Updated : Jul 6, 2023, 11:10 AM IST

लखनऊ सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड के बस परिचालक की दबंगई का मामला सामने आया है. बस कंडक्टर पर यात्रा से मारपीट कर शर्ट फाड़ने का आरोप लगा है. मामले संज्ञान में आने के बाद लखनऊ सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड के प्रबंध निदेशक ने आरोपी परिचालक का रूट ऑफ कर दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ सिटी बस कंडक्टर ने यात्री से मारपीट कर फाड़ी शर्ट. देखें खबर

लखनऊ : उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के कंडक्टर यात्रियों को पीटते हैं. इसका उदाहरण वायरल वीडियो के जरिए मिल चुका है, लेकिन अब रोडवेज के परिचालकों की देखादेखी लखनऊ सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड के भी कंडक्टर यात्रियों को पीटने लगे हैं. बुधवार को मोहनलालगंज बस स्टेशन पर सिटी बस के एक परिचालक ने यात्री को पीट दिया. इतना ही नहीं उसकी शर्ट भी फाड़ दी. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया. इसके बाद आननफानन एलसीटीएसएल के एमडी ने कंडक्टर को रूट ऑफ करने की कार्रवाई की.

कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

लखनऊ सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड की इलेक्ट्रिक बस 0068 जो रूट नंबर 1201 पर दुबग्गा से मोहनलालगंज के बीच संचालित होती है के कंडक्टर पर यात्री ने आरोप लगाया कि टिकट का पैसा तो ले लिया, लेकिन टिकट दिया ही नहीं. जितने पैसे दिए वह भी वापस नहीं किए. जब टिकट और पैसे मांगे तो मारपीट शुरू कर दी. यात्रियों ने बीच-बचाव किया फिर भी कंडक्टर राजीव कुमार और ड्राइवर रंजीत कुमार ने यात्री से अभद्र व्यवहार किया. इतना ही नहीं यात्री की शर्ट भी फाड़ डाली.

यह घटना दोपहर 12:35 की है. यात्री ने लखनऊ सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड के अधिकारियों से शिकायत दर्ज कराई है. सिटी बस के सूत्रों की मानें तो ड्राइवर और कंडक्टर का परफॉर्मेंस भी अच्छा नहीं रहता है और यात्रियों से बदसलूकी की इनकी शिकायतें आती रहती हैं. यात्री से मारपीट के मामले में अब सिटी बस के अधिकारियों ने परिचालक पर एक्शन लिया है. कंडक्टर राजीव कुमार को रूट से हटा दिया है. पूरे मामले की जांच भी कराई जा रही है.





यह भी पढ़ें : 2 हजार रुपये के लालच में खंभे पर चढ़कर तार चोरी कर रहा था छात्र, करंट लगने से हुई मौत

Last Updated : Jul 6, 2023, 11:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details