उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भाजपा कार्यकर्ता की तरह काम कर रही है सीबीआई: एमएलसी दीपक सिंह

एमएलसी दीपक सिंह ने कहा कि जिस तरह से भाजपा के राज में महात्मा गांधी के चित्र को गोली मारते हुए देखा जा रहा है, ठीक वैसे ही भाजपा ने सीबीआई को अपनी कठपुतली बना रखा है. मनमाफिक काम कर रही भाजपा सरकार हर जगह हस्तक्षेप कर रही है.

By

Published : Feb 4, 2019, 5:05 PM IST

एमएलसी दीपक सिंह

लखनऊ:शारदा चिटफंड मामले में पश्चिम बंगाल के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर सीबीआई की रेड पर कांग्रेस के विधान परिषद सदस्य दीपक सिंह ने कड़ी आपत्ति जाहिर की है. ईटीवी ने एमएलसी दीपक कुमार से सीबीआई की इस कार्रवाई पर सवाल किया तो उनका कहना था कि जिस तरह गांधी जी के चित्र पर गोली मारी जा रही है, उसी तरह सरकार के संरक्षण में सीबीआई सरकार के इशारे पर, सरकार की कार्यकर्ता बनकर, उनकी एजेंट बनकर काम कर रही है.

सीबीआई को बताया बाजपा का मोहरा


कांग्रेस के विधान परिषद सदस्य दीपक सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ऐसे एजेंट रूपी संस्था का विरोध करती है, ऐसी मानसिकता का विरोध करती है और हिटलरशाही का विरोध करती है. अघोषित आपातकाल जैसी स्थिति लगा रखी है,. भारतीय जनता पार्टी उसे उखाड़ फेंकने का कांग्रेस संकल्प लेती है.

बता दें कि रविवार को पश्चिम बंगाल में सीबीआई ने शारदा चिटफंड में भ्रष्टाचार के आरोप में पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के यहां छापा मारा था. जिसके बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सीबीआई की टीम को ही पुलिस से गिरफ्तार करवा दिया था और उसके बाद धरने पर बैठ गईं थीं. तब से इस पर राजनीति शुरू हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details