उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विशाल मेगा मार्ट में भीषण आग लगने से लाखों का नुकसान, मची अफरा-तफरी

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 24, 2023, 3:03 PM IST

लखनऊ में विशाल मेगा मार्ट में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. आग लगने की सूचना तुरंत फायर ब्रिगेड को दी गई. जिसके बाद फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : राजधानी के विकासनगर स्थित विशाल मेगा मार्ट में बुधवार को भीषण आग लगने से लाखों का नुकसान हो गया. दमकल की पांच गाड़ियों से किसी तरह आग पर काबू पाया गया. आग लगने के तुरंत बाद वहां मौजूद लोग जान बचाकर बाहर निकले. आग के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है. आग लगने पर सैकड़ों की संख्या में लोग वहां इकट्ठा हो गए. आग से किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है, लेकिन स्टोर में रखा सामान जल गया.


जानकारी के मुताबिक, विकासनगर रिंग रोड स्थित विशाल मेगा मार्ट नाम से फैमिली स्टोर है. रोज की तरह बुधवार को स्टोर खुला था. दोपहर करीब एक बजे के आसपास दूसरे तल पर अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और फैलती चली गई. स्टोर में लगी आग से वहां हड़कंप मच गया. स्टोर में मौजूद लोग किसी तरह जान बचाकर भागे. सूचना पाकर मौके पर विकासनगर पुलिस और दमकल की पांच गाड़ियां पहुंच गईं. काफी मशक्कत के बाद फायर कर्मियों ने आग पर काबू पाया.

सीएफओ मंगेश कुमार ने बताया कि 'कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है. आग से किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है, लेकिन स्टोर में रखा सामान जल गया है. आग किन कारणों से लगी इसकी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details