उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

डिलीवरी ब्वॉय बनकर बदमाशों ने रिटायर्ड अधिकारी के घर में की लूटपाट

लखनऊ में बेखौफ बदमाशों ने डिलीवरी ब्वॉय बनकर रिटायर्ड अधिकारी के घर में घुसकर जमकर लूटपाट की. वहीं विरोध करने पर बदमाशों ने अधिकारी को बेरहमी से पीटा. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मामले की जांच शुरु कर दी है.

By

Published : Dec 29, 2020, 2:36 AM IST

रिटायर्ड अधिकारी के घर में लूट.
रिटायर्ड अधिकारी के घर में लूट.

लखनऊ : राजधानी पुलिस को बदमाश लगातार घटनाओं को अंजाम देकर खुली चुनौती दे रहे हैं. वहीं बदमाशों के आगे पुलिस सुस्त नजर आ रही है. ताजा मामला गाजीपुर थाना क्षेत्र का है. यहां बदमाशों ने बीएसएनएल से रिटायर्ड अधिकारी के घर में घुसकर असलहे के बल पर जमकर लूटपाट मचाई. बदमाश घर से ज्वैलरी और नकदी लेकर फरार हो गए.

दरअसल गाजीपुर थाना क्षेत्र के सेक्टर-19 में बीएसएनल से रिटायर्ड अधिकारी श्रीचंद्र चौबे अकेले ही निवास करते हैं. यहां पर सोमवार की रात दो बाइक सवार डिलीवरी ब्वॉय बनकर उनके घर पहुंचे और असलहे के बल पर घर में जमकर लूटपाट मचाई. श्रीचंद चौबे के विरोध करने पर बदमाशों ने उनको बेरहमी से पीटा और मौके से फरार हो गए. बदमाशों के भाग जाने के बाद बुजुर्ग ने पुलिस कंट्रोल रुम 112 पर इस घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल का मुआयना कर पीड़ित की तहरीर पर मामले की जांच कर रही है.

गाजीपुर इंस्पेक्टर बृजेश सिंह ने बताया कि सेक्टर 19 में निवास कर रहे श्रीचंद चौबे के घर पर दो बाइक सवार बदमाश पहुंचे थे. इनके साथ उन्होंने मारपीट कर घर में रखी ज्वेलरी और नगदी लूटकर फरार हो गए हैं. उनकी तरफ से तहरीर लेकर मामले की जांच की जा रही है. जांच के साथ ही बदमाशों की तलाश भी की जा रही है. फिलहाल आस-पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रहे हैं, जिससे उनकी पहचान की जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details