उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊः 9 क्राइम ब्रांच की टीम गठित, अब तक नहीं पता चल सकी लूट की रकम

राजधानी लखनऊ में गुरुवार को चौक क्षेत्र में कमला पसंद एजेंसी में लूट और नौकर की हत्या की हुई थी. एक ओर सक्रियता दिखाते हुए पुलिस घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की तलाश कर रही है तो वहीं घटना के 32 घंटे बाद भी कमला पसंद एजेंसी के मालिक राम नरेश अग्रवाल पुलिस को यह नहीं बता पाए हैं कि आखिर लुटेरों ने कितनी रकम लूटी है.

By

Published : Feb 22, 2020, 8:19 AM IST

etv bharat
लकनऊ में हत्या और लूट की घटना.

लखनऊः चौक में नेहरू क्रॉस स्थित कमला पसंद एजेंसी की दुकान पर लूट और नौकर की हत्या हुई थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों तक पहुंचने के लिए नौ टीमें गठित की गई हैं. राजधानी में हुई लूट और हत्या की घटना का खुलासा करने के लिए क्राइम ब्रांच को भी सक्रिय किया गया है.

गुरुवार को राजधानी लखनऊ के चौक क्षेत्र में मोटरसाइकिल से पहुंचे चार बदमाशों ने एजेंसी पर लूट की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान एजेंसी पर काम करने वाले सुभाष ने अपराधियों को रोकने का प्रयास किया तो अपराधियों ने सुभाष को गोली मार दी. इससे सुभाष की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें-PM मोदी का चित्रकूट आगमन, पदाधिकारी ने चावल बांटकर लोगों को दिया निमंत्रण

घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज रिलीज किया. इसमें आरोपी बैंक से भरा हुआ बैग लेकर फरार होते हुए नजर आ रहे हैं. डीसीपी क्राइम ने जानकारी देते हुए बताया कि जिस तरह से घटना को अंजाम दिया गया. घटना करने वाले शातिर अपराधी प्रतीत हो रहे हैं. संभावना है कि घटना को अंजाम देने वाले अपराधी किसी गैंग से संबंध रखते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details