उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लोकसभा चुनाव में वोटिंग करने नैनीताल पहुंचे थे रोहित, देखिये उनका आखिरी वीडियो

By

Published : Apr 16, 2019, 8:55 PM IST

11 अप्रैल को लोकसभा चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग करने रोहित अपनी मां उज्ज्वला तिवारी के साथ दिल्ली से नैनीताल पहुंचे थे. इस दौरान ईटीवी भारत ने रोहित शेखर से खास बात की थी.

देखिये रोहित का आखिरी वीडियो.

देहरादून: उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की हार्ट अटैक से मौत हो गई है. दिल्ली स्थित डिफेंस कॉलोनी स्थित आवास से रोहित को साकेत मैक्स अस्पताल लाया गया था, जहां डॉक्टरों ने 5.50 पर उन्हें मृत घोषित कर दिया. साउथ दिल्ली के डीसीपी विजय कुमार ने इसकी पुष्टि की है.

देखिये रोहित का आखिरी वीडियो.

बीती 11 अप्रैल को लोकसभा चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग करने रोहित अपनी मां उज्ज्वला तिवारी के साथ दिल्ली से नैनीताल जिले के हल्दुचौड़ स्थित दौलिया ग्राम सभा पहुंचे थे. जहां उन्होंने दौलिया प्राथमिक विद्यालय में मतदान किया और लोगों से ज्यादा से ज्यादा भागीदारी करने की अपील भी की थी.

इस दौरान रोहित शेखर तिवारी ने कहा था कि नैनीताल जिला उनके पिता स्वर्गीय पंडित नारायण दत्त तिवारी की जन्म भूमि और कर्म भूमि है और इसलिये उनको यहां से ज्यादा लगाव है. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी के पक्ष में बयान भी दिया था, जिसके बाद से ये अटकलें लगनी शुरू हो गई थीं कि रोहित जल्द ही कांग्रेस ज्वाइन कर सकते हैं.

बता दें कि पिछले साल 18 अक्टूबर को नारायण दत्त तिवारी का भी निधन हो गया था. इसी दिन उनका जन्मदिन भी था. तभी से रोहित पर सभी की निगाहें थीं. रोहित के ऊपर अपने पिता की राजनीतिक विरासत संभालने की जिम्मेदारी भी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details