उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ में कोरोना के चलते जिलाधिकारी कार्यालय में पसरा सन्नाटा

लखनऊ जिले में कोरोनावायरस के संक्रमण के चलते कर्फ्यू जैसा महौल है. यहां के जिलाधिकारी कार्यालय में गिनती के लोग ही दिखाई दिये. राज्य सरकार ने 2 अप्रैल तक सभी मॉल, रेस्टोरेंट और पब्लिक प्लेस को बंद किए जाने के आदेश दिए हैं.

By

Published : Mar 21, 2020, 6:39 PM IST

कोरोनावायरस के कारण जिलाधिकारी कार्यालय मे पसरा सन्नाटा
कोरोनावायरस के कारण जिलाधिकारी कार्यालय मे पसरा सन्नाटा

लखनऊ:कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते राजधानी लखनऊ में कर्फ्यू जैसा माहौल है. यहां के जिलाधिकारी कार्यालय में आम दिनों में काफी भीड़ रहती है, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए यहां भी सन्नाटा पसरा हुआ है. अधिकारियों के कार्यालय के बाहर सुनवाई की तारीख फिलहाल रद्द किए जाने के नोटिस चिपका दिए गए हैं. प्रशासन और राजस्व विभाग के अधिकारियों ने अपने-अपने कार्यालय के बाहर नोटिस लगा दी है कि सभी सुनवाई 7 और 15 अप्रैल के बाद की जाएगी.

कोरोनावायरस के कारण जिलाधिकारी कार्यालय मे पसरा सन्नाटा..

सभी मॉल, बाजार और सभी तरह के कार्यक्रमों को बंद कर दिया गया है. सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने निर्देश देते हुए कहा कि 2 अप्रैल तक प्रदेश के सभी धार्मिक, आध्यात्मिक, सामाजिक, सांस्कृतिक और मांगलिक कार्यक्रम निरस्त रहेंगे.

कई इलाकों को किया गया लॉक डाउन

वहीं जिला और पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने देर शाम राजधानी के कई इलाकों को लॉक डाउन किया. जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने कैफे, लाउंज, हेयर सैलून, ब्यूटी पार्लर, मसाज पार्लर, रेस्टोरेंट, ढाबा, स्ट्रीट वेंडर, जलपान गृह और अस्पतालों की गैर जरूरी ओपीडी को भी अगले आदेश तक बंद करने के निर्देश दिए हैं.




ABOUT THE AUTHOR

...view details