उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शिया पीजी कॉलेज ने जारी की एलएलबी की कटऑफ सूची

By

Published : Oct 31, 2020, 2:18 PM IST

लखनऊ विश्वविद्यालय से संबद्ध शिया पीजी कॉलेज ने शुक्रवार को एलएलबी (तृतीय वर्ष पाठ्यक्रम) की प्रवेश की कटऑफ सूची जारी कर दी है. आपको बता दें कि यह मेरिट सूची महाविद्यालय एडमिशन पोर्टल पर उपलब्ध है. चयनित अभ्यर्थी 2 से 3 नवंबर के बीच ऑनलाइन फीस जमा कर सकते हैं.

शिया पीजी कॉलेज.
शिया पीजी कॉलेज.

लखनऊ: लखनऊ विश्वविद्यालय से संबद्ध शिया पीजी कॉलेज ने शुक्रवार को एलएलबी (तृतीय वर्ष पाठ्यक्रम) की प्रवेश की कटऑफ सूची जारी कर दी है. आपको बता दें कि यह मेरिट सूची महाविद्यालय एडमिशन पोर्टल पर उपलब्ध है. चयनित अभ्यर्थी 2 से 3 नवंबर के बीच ऑनलाइन फीस जमा कर सकते हैं.

एलएलबी बॉयज (एल्यू) की प्रथम मेरिट लिस्ट में मेरिट इंडेक्स 76.97 से लेकर 53.56 तक के अभ्यर्थी चयनित घोषित किए गए हैं. एलएलबी बॉयज (ओयू) की प्रथम मेरिट लिस्ट में इंडेक्स 85.44 से लेकर 67.60 तक के अभ्यर्थी चयनित हुए हैं. एलएलबी गर्ल्स (एलयू) के प्रथम मेरिट लिस्ट में मेरिट इंडेक्स 74.56 से लेकर 58.65 तक के अभियर्थी चयनित हुए हैं.

एलएलबी गर्ल्स (ओयू) की प्रथम मेरिट लिस्ट में मेरिट इंडेक्स 76.71 से लेकर 62.00 तक के अभ्यर्थी चयनित हुए हैं. सभी अभ्यर्थी भी नियम अनुसार चयनित किए गए हैं. प्रवेश शुल्क जमा करने के बाद अभ्यर्थियों को प्राप्त हुई बैंक की फीस रशीद को अपने पास सुरक्षित रखना होगा, और महाविद्यालय द्वारा ऑनलाइन अथवा ऑफलाइन काउंसलिंग के लिए सूचित लिए जाने पर अपने अंक पत्रों व प्रमाण पत्रों के साथ शुल्क रसीद को भी मूल रूप से लेकर आना होगा. प्रवेश से संबंधित किसी भी समस्या अथवा जानकारी के लिए हेल्पलाइन नंबर 8090578428 पर संपर्क किया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details