उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ यूनिवर्सिटी ने बीबीए, बीसीए और बीकॉम ऑनर्स के लिए जारी की परीक्षा केंद्रों की सूची

By

Published : Jan 25, 2021, 2:03 PM IST

लखनऊ विश्वविद्यालय ने बीबीए, बीसीए और बीकॉम ऑनर्स के सेमेस्टर परीक्षा केंद्रों की सूची जारी कर दी है. बीबीए, बीबीए (आईबी) परीक्षाओं के लिए 25 और बीसीए की परीक्षाओं के लिए 13 केंद्र तय किए गए हैं. परीक्षा केंद्रों की सूची लखनऊ विश्वविद्यालय की वेबसाइटwww.lkouniv.ac.in पर अपलोड कर दी गई हैं.

www.lkouniv.ac.in पर अपलोड
www.lkouniv.ac.in पर अपलोड

लखनऊ:विश्वविद्यालय ने बीबीए, बीसीए और बीकॉम ऑनर्स के सेमेस्टर परीक्षा केंद्रों की सूची जारी कर दी है. लखनऊ विश्वविद्यालय के मीडिया प्रभारी दुर्गेश श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि बीबीए, बीबीए (आईबी) परीक्षाओं के लिए 25 और बीसीए की परीक्षाओं के लिए 13 केंद्र तय किए गए हैं.

उन्होंने बताया कि बीकॉम ऑनर्स की परीक्षाएं 14 केंद्रों पर होगी. परीक्षा केंद्रों की सूची लखनऊ विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.lkouniv.ac.in पर अपलोड कर दी गई हैं छात्र-छात्राएं इसे डाउनलोड कर अपनी केंद्रों की जानकारी ले सकते हैं.

साथ ही उन्होंने बताया कि बीबीए, बीबीए (आईबी) की परीक्षाएं 27 जनवरी से 12 फरवरी तक समय दोपहर 3:00 से 4:00 बजे तक होंगी. इसी तरह बीसीए तीसरी और पांचवी सेमेस्टर की परीक्षाएं 30 जनवरी से 11 फरवरी तक होंगी. इसका समय दोपहर 3:00 से 4:00 बजे तक है. बीकॉम ऑनर्स की परीक्षाएं 2 से 15 फरवरी तक आयोजित की जाएगी इन परीक्षाओं का समय सुबह 9:00 से 10:00 बजे तक रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details