उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी: रिश्वत लेते पकड़ा गया लेखपाल, जांच जारी

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में भ्रष्टाचार निवारण संगठन ने एक लेखपाल को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. वहीं लेखपाल को रोहनियां थाने में ले जाया गया है, जहां उससे पूछताछ की जा रही है.

By

Published : Feb 4, 2021, 3:57 AM IST

रिश्वत लेते पकड़ा गया लेखपाल
रिश्वत लेते पकड़ा गया लेखपाल

वाराणसी: राजातालाब तहसील क्षेत्र के मिसिरपुर क्षेत्र में लेखपाल को भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार किया गया है. लेखपाल जयप्रकाश मिश्रा को भ्रष्टाचार निवारण संगठन की वाराणसी इकाई ने पांच हजार रुपया रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया. लेखपाल को गिरफ्तार करके रोहनियां थाने लाया गया, जहां पूरे मामले में पूछताछ की जा रही है.

जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि सम्बन्धित लेखपाल के विरूद्ध कठोर विभागीय कार्रवाई की जाएगी. साथ ही किस प्रकरण में लेखपाल द्वारा रिश्वत ली गयी, इसमें और कौन-कौन से लोग शामिल हैं, इसकी भी जांच कराई जायेगी. उन्होंने कहा कि जो भी लोग भ्रष्टाचार के मामले में शामिल होंगे उनके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई करायी जायेगी. भ्रष्टाचार कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. भ्रष्टाचारियों को बख्शा नहीं जायेगा.

जिलाधिकारी ने बताया कि जिन-जिन कर्मचारियों के खिलाफ भ्रष्टाचार की कार्रवाई चल रही है, उनको वृहद दण्ड का नोटिस जारी करते हुए उनके विरूद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए. साथ ही इनमें संलिप्त अधीनस्थों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details