उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

श्रीकांत त्यागी की बहुत जल्द गिरफ्तारी की जाएगीः ब्रजेश पाठक

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का झंडा लगाकर समाज में डर पैदा करने वाले नेताओं बख्शा नहीं जायेगा. श्रीकांत त्यागी पर पार्टी सख्त एक्शन ले रही है.

By

Published : Aug 8, 2022, 2:51 PM IST

Updated : Aug 8, 2022, 3:56 PM IST

etv bharat
उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक( Deputy CM Brajesh Pathak) ने ईटीवी भारत से बातचीत में बताया कि भारतीय जनता पार्टी के झंडे और बिल्ले का दुरुपयोग करके समाज में डर पैदा करने वालों को चिह्नित किया जा रहा है. ऐसे लोगों को किसी हाल में बख्शा नहीं जाएगा और कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने दी जानकारी

नोएडा में बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी द्वारा महिला के साथ गाली-गलौच करने के मामले में उन्होंने कहा कि 'हमारी सरकार सख्त एक्शन कर रही है. जो संभावित कड़ी कार्रवाई होगी वह की जाएगी. साथ ही बहुत जल्द गिरफ्तारी भी होगी. उनके अनेक साथियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. अवैध निर्माण भी ध्वस्त हो रहा है.'

इसे भी पढ़े-श्रीकांत त्यागी की तलाश में लखनऊ पहुंची नोएडा पुलिस, कई ठिकानों में छापेमारी

ब्रजेश पाठक( Deputy CM Brajesh Pathak) ने कहा कि अनेक लोगों के विषय में यह सूचना है कि वह भारतीय जनता पार्टी का झंडा लगाकर समाज में डर पैदा करना चाहते हैं. ऐसे लोगों की निशानदेही हो रही है. किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा.

नोएडा के सांसद डॉ. महेश शर्मा के बयान में उन्होंने कहा था कि वह सरकार में हैं. उन्हें इस बात की शर्म आती है. इस पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि निश्चित तौर पर यह उनकी पीड़ा है. हम इसे समझ रहे है. सोसाइटी में दबंगई करने वालों के खिलाफ पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है. उन्होंने कहा कि श्रीकांत त्यागी पर भी हम सख्त एक्शन ले रहे हैं. बहुत जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी.

ऐसी ही जरुरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत

Last Updated : Aug 8, 2022, 3:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details