उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एलडीए ने अवैध निर्माण पर की कार्रवाई, सील किए

By

Published : Jan 13, 2021, 7:30 PM IST

राजधानी लखनऊ में एलडीए के प्रवर्तन जोन अभियंताओं ने अवैध निर्माण पर कार्रवाई किया. अवैध निर्माण की लंबे समय से शिकायतें चल रही थी, जिस पर विहित प्राधिकारी ने कार्रवाई करते हुए सील करने का आदेश दिया.

अवैध निर्माण के खिलाफ की कार्रवाई लगी सील मुहर
अवैध निर्माण के खिलाफ की कार्रवाई लगी सील मुहर

लखनऊ:राजधानी में एलडीए के प्रवर्तन जोन के अभियंताओं ने बुधवार को अवैध निर्माणों को सील कर दिया. अवैध निर्माण वाले स्थानों को सील कर मुहर चस्पा कर दी गई है. अवैध निर्माण के संबंध में लंबे समय से शिकायतें मिल रही थीं. इस पर विहित प्राधिकारी ने कार्रवाई करते हुए सील करने का आदेश दे दिया.

यहां हुई सीलिंग की कार्रवाई
एलडीए की विहित प्राधिकारी ऋतु सुहास द्वारा अवैध निर्माण को सील करने के आदेश पर बुधवार को सुषमा रस्तोगी के प्लाट संख्या 567(भाग) ट्रांसगोमती न्यू सिविल लाइन्स फैजाबाद रोड लखनऊ को सील कर दिया गया. यहां पर स्वीकृत मानचित्र के विरुद्ध अनाधिकृत निर्माण कर लिया गया था. कार्रवाई अधिशासी अभियन्ता (प्रवर्तन) जोन 6 कमलजीत सिंह के नेतृत्व में की गई. इस दौरान सहायक अभियन्ता एसएन शाक्य, अवर अभियन्ता डीके शुक्ला, प्राधिकरण पुलिस और क्षेत्रीय पुलिस बल उपस्थित रहा. एलडीए वीसी अभिषेक प्रकाश ने प्रवर्तन अधिकारियों को अवैध निर्माण के खिलाफ लगातार अभियान चलाने के निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details