उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमर सिंह ने अपने लास्ट ट्वीट में क्या कहा, जानें

लंबी बीमारी के बाद सिंगापुर में अमर सिंह ने अंतिम सांस ली. अपने निधन से तीन घंटे पहले उन्होंने ट्वीट कर लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक को श्रद्धांजलि दी थी. वह बीमारी के दौरान भी सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपनी बात रखते रहे.

By

Published : Aug 1, 2020, 9:19 PM IST

Updated : Aug 1, 2020, 9:57 PM IST

etv bharat
लंबी बीमारी के बाद अमर सिंह का हुआ निधन.

लखनऊ: लंबी बीमारी के बाद अमर सिंह का शनिवार को सिंगापुर में निधन हो गया. वह पिछले 6 महीनों से अपना इलाज सिंगापुर में करा रहे थे. बीमारी के दौरान भी वह ट्विटर पर एक्टिव रहते थे और निधन से तीन घंटे पहले उन्होंने ट्वीट कर लोकमान्य बालगंगाधर तिलक को श्रद्धांजलि दी थी. ट्वीट में उन्होंने लिखा कि महान क्रांतिकारी स्वतंत्रता सेनानी लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देता हूं. उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा.

अमर सिंह सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहे. वह अपनी हर बात ट्वीट कर लोगों तक पहुंचाते रहे. समाजवादी पार्टी से दूरी बनाने के बाद वह हमेशा पीएम मोदी को सपोर्ट करते नजर आए. अस्पताल में भर्ती होने पर भी वह लगातार ट्वीट कर अपनी बात रखते रहे. जब विपक्ष ने जनता कर्फ्यू की आलोचना शुरू की थी तो उन्होंने नरेंद्र मोदी के समर्थन में ट्वीट किया और लोगों से इसके पालन करने की अपील की थी.

19 मार्च को जब जस्टिस रंजन गोगोई के राज्यसभा नामांकन पर मोदी सरकार की आलोचना हुई, तो भी अमर सिंह ने हॉस्पिटल से ही अपने विचार रखे और कांग्रेस को रंगनाथ मिश्र की याद दिलाते हुए गोगोई के नॉमिनेशन को सपोर्ट किया.

2 मार्च को उनके विरोधियों ने उनकी मौत की अफवाह फैला दी. तब अमर सिंह ने लिखा था- टाइगर जिंदा है. उन्होंने अपनी पुरानी यादों को शेयर करते हुए उम्मीद जताई थी कि वह दुरुस्त होकर वापस लौटेंगे. अमर सिंह ने कहा था कि उनमें 10 साल के बच्चे जैसी स्फूर्ति है.

7 मार्च 2020 को उन्होंने उन लोगों को धन्यवाद दिया था, जो बुरे वक्त में उनके साथ थे. साथ में लिखा था कि आज उन्हें सच्चे दोस्तों की पहचान हो गई है.

Last Updated : Aug 1, 2020, 9:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details