उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 3, 2023, 6:42 PM IST

ETV Bharat / state

Murder in pratapgarh: चाची के अवैध संबधों की चर्चा हो गई थी आम, तंज से तंग आकर भतीजे ने कर दी प्रेमी की हत्या

प्रतापगढ़ में लालजी की हत्या का पुलिस ने खुलास कर दिया. 30 जनवरी को लालाजी का शव उसी के ट्यूबवेल के कुएं में पड़ा मिला था. ऐसे हुए खुलासा.

Etv Bharat
Etv Bharat

हत्या का खुलासा करते सीओ लालगंज राम सूरत सोनकर

प्रतापगढ़ःजिले के सांगीपुर थाना क्षेत्रमेंयुवक की हत्या कर शव कुंए में फेंकने का मामला सामने आया था. इसका पुलिस ने खुलासा कर दिया है. चाची के अवैध सम्बंध से नाराज भतीजे ने प्रेमी को लोहे की रॉड से सिर पर वार करके मौत के घाट उतार दिया था और उसी के ट्यूबवेल के कुंए में उसका शव फेंक कर फरार हो गया था. पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की और गुरुवार को हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया.

घटना का खुलासा करते हुए सीओ लालगंज राम सूरत सोनकर ने बताया कि भुड़हा गांव के लालजी पाल का 30 जनवरी को घर से 100 मीटर दूर ट्यूबवेल के कुएं में शव मिला था. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू की तो पता चला कि लालजी का गांव की महिला से अवैध सम्बन्ध था. सालों से ये चोरी छिपे चल रहा था. लेकिन लाख छिपाने के बावजूद इस प्रेम-प्रसंग की चर्चा गांव की चौपालों पर आम हो चुकी थी. उसी महिला के जेठ के बेटे राजन वर्मा उर्फ रंजन ने लालजी की हत्या कर कुंए में शव को फेक दिया. जिसे पुलिस ने गुरुवार देर शाम इलाके के एक कॉलेज के पास से गिरफ्तार किया है.

पुलिस पूछताछ में हत्यारोपी ने रंजन ने बताया कि उसकी चाची के अवैध-संबध को लेकर लोग उस पर तंज कसने लगे थे. जिससे तंग आकर उसने लालजी को कई बार चेतावनी भी दी. लेकिन लालजी पर उसका कोई असर नहीं हुआ और अपनी कारगुजारियों को अंजाम देता रहा. इसके बाद उसने उसकी हत्या का योजना बनाई और मौके की तलाश में लग गया.

सीओ लालगंज ने बताया कि 30 जनवरी को लालजी ट्यूबवेल पर घात लगाकर बैठे रंजन ने मौका पाकर अंधेरे में लोहे की रॉड से उसके सर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. इसके बाद हत्यारोपी ने शव को ठिकाने लगाकर लोहे की रॉड को तालाब में धोकर खून को साफ किया और फेंक दिया. हत्यारोपी ने लालजी का फोन भी कुछ ही दूर पर फेंक कर फरार हो गया. पुलिस हत्यारोपी को अदालत के सामने पेश कर रिमांड में लेने के बाद जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

ये भी पढ़ेंःVaranasi News: अवैध संबंध में पत्नी के प्रेमी को पति ने उतारा मौत के घाट, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details