उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: इटौंजा थाना क्षेत्र के दो दुकानों से लाखों की चोरी

राजधानी लखनऊ के इटौंजा थाना क्षेत्र की बाजार में दो दुकानों के शटर तोड़कर लाखों की चोरी का मामला सामने आया है. पुलिस जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Oct 27, 2020, 2:19 PM IST

दुकान में बिखरे पड़े सामना
दुकान में बिखरे पड़े सामना

लखनऊ: इटौंजा थाना क्षेत्र की मुख्य बाजार में देर रात बेखौफ चोरों ने धावा बोला दिया. बाजार में दो दुकानों के शटर तोड़कर लाखों की नकदी व हजारों का सामान चोर उड़ा ले गये. सुबह घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई.

राजधानी लखनऊ के इटौंजा थाना क्षेत्र और नगर पंचायत की मुख्य बाजार में बेखौफ चोरों ने पहला निशाना नरेंद्र कुमार चौरसिया उर्फ मोहन की दुकान को बनाया. पीड़ित दुकानदार ने बताया कि देर रात चोर तीन मंजिल से चढ़कर पांच दरवाजे तोड़कर दुकान के अंदर प्रवेश कर गए और गल्ले में रखे लगभग 10 हजार नगद, करीब 50 हजार का किराना का सामान चोरी कर लिए.

दूसरा निशाना चोरों ने अखिलेश कुमार शुक्ला की दुकान को बनाया. दुकानदार ने बताया कि चोर दुकान का शटर तोड़कर दाखिल हुए और गल्ले में रखे लगभग डेढ़ लाख की नकदी साफ कर ले गये. दुकान में लगे सीसी कैमरे भी चोर तोड़ दिये है औ डीबीआर उठा ले गए. दुकानदारों ने बताया कि पिछले वर्ष भी चोरों ने रात में ठंडक बढ़ने पर लाखों का माल साफ कर दिया था.

चोरी की घटनाओं को लेकर इटौंजा थाना प्रभारी अवनीश कुमार ने बताया कि चोरी की जांच की जा रही है. तहरीर मिलने पर घटना की रिपोर्ट दर्ज की जायेगी. उन्होंने चोरों को जल्द पकड़ने का दावा किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details