उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में मजदूर की मौत

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक अज्ञात वाहन की टक्कर (accident) से मजदूर की मौत हो गई. मजदूर दो पहिया वाहन से घर वापस लौट रहा था.

By

Published : Jun 2, 2021, 11:38 PM IST

लखनऊ
लखनऊ

लखनऊः जिले में मंगलवार देर रात लगभग 10 बजे वाटरपार्क (waterpark) के पास अज्ञात वाहन की टक्कर (accident) से सन्यासी बाग निवासी ज्ञानेंद्र उर्फ ज्ञानी (30) घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. ज्ञानी अपने दो पहिया वाहन से घर वापस लौट रहे थे.

करते थे मजदूरी
ज्ञानेंद्र उर्फ ज्ञानी मजदूरी करते थे. मृतक के परिवार में उसके पिता का देहांत काफी समय पहले हो चुका है. घर में अपनी बुजुर्ग माता धरामा, पत्नी सरोज व तीन भाइयों के साथ रहते थे. मृतक की एक पुत्री भी है.

परिवार का इकलौता सहारा था
मंगलवार रात को ज्ञानी आम तोड़कर वापस अपने घर लौट रहे थे. अचानक आम्रपाली वाटर पार्क के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत हो गई. मृतक की मां बिलख-बिलख कर पुलिस से कह रही थी कि मेरे बेटे को टक्कर मारने वाले को पकड़ लो साहब. अब हमरी पोती का पालन पोषण कैसे होगा.

इसे भी पढ़ेंः धर्म छुपाकर 10वीं की छात्रा से शादी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

ये बोले इंस्पेक्टर
इंस्पेक्टर चिरंजीव मोहन ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर अज्ञात वाहन के विरुद्ध मुकदमा लिख कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं, मृतक के घर पर सांत्वना देने वालों का तांता लग गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details