उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 1, 2019, 8:29 PM IST

ETV Bharat / state

लखनऊ : बोले कुश सिन्हा, राजनीति में प्रवेश का अभी कोई इरादा नहीं

समाजवादी पार्टी से प्रत्याशी पूनम सिन्हा के पुत्र कुश सिन्हा ने ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान कहा कि उनका राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है और वह चुनाव लड़ने के भी इच्छुक नहीं हैं. वह केवल बेटे होने का धर्म निभा रहे हैं.

कुश सिन्हा, पूनम सिन्हा के बेटे.

लखनऊ : समाजवादी पार्टी की तरफ से लखनऊ लोकसभा सीट पर प्रत्याशी पूनम सिन्हा के साथ उनके पुत्र कुश सिन्हा भी लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं. समाजवादी पार्टी कार्यालय में कुश सिन्हा ने ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान कहा कि राजनीति में अभी प्रवेश का उनका कोई इरादा नहीं है.

कुश सिन्हा ने ईटीवी भारत से की खास बातचीत, देखें वीडियो.

टीवी भारत से कुश सिन्हा के बातचीत के प्रमुख अंश

  • कुश से जब पूछा गया कि लखनऊ में और पटना में चुनाव प्रचार के दौरान क्या अंतर महसूस हुआ तो उन्होंने कहा कि पटना मेरे पिताजी का घर है, मेरा भी घर है और लखनऊ में पहले मेरी रिश्तेदारी रही है. लखनऊ में अभी लोगों से अच्छा रिश्ता बना हुआ है. यहां के लोगों का व्यवहार बहुत अच्छा है. लोगों का बातचीत करने का तरीका बहुत अच्छा है और यह सब मुझे प्रभावित कर रहे हैं.
  • कुश से जब पूछा गया कि पिता के और मां के चुनाव प्रचार में क्या अंतर महसूस कर रहे हैं? इस पर उन्होंने कहा कि मैं दोनों के प्रचार में साथ लगा रहता हूं. एक कार्यकर्ता की तरह काम कर रहा हूं.
  • राजनीति में प्रवेश करने के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में कुश ने कहा कि मैं अब तक पापा और मम्मी, दोनों के चुनाव में सक्रिय रहा हूं, लेकिन राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है. मैं चुनाव लड़ने का भी इच्छुक नहीं हूं.
  • मां और पिता दोनों के साथ अलग-अलग राजनीतिक दलों का प्रचार करने के बाद अब उन्हें कौन सा राजनीतिक दल पसन्द आ रहा है? इस सवाल पर कुश ने किसी भी राजनीतिक दल को अपनी पसंद बताने के बजाय कहा कि मैं केवल अपनी मां और पिता के साथ चुनाव प्रचार में हूं और बेटे होने का फर्ज निभा रहा हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details