उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

72 घंटे की ट्रांजिट रिमांड पर लखनऊ लाए गए कमलेश तिवारी के हत्यारे, होगी सघन पूछताछ

यूपी के बहुचर्चित कमलेश तिवारी हत्याकांड के दोनों आरोपियों को गुजरात से 72 घंटे की ट्रांजिट रिमांड पर यूपी लाया गया है. दोनों आरोपियों को पुलिस बुधवार देर रात लखनऊ लेकर पहुंची.

By

Published : Oct 24, 2019, 10:30 AM IST

लखनऊ लाए गए कमलेश तिवारी के हत्यारे.

लखनऊ:उत्तर प्रदेश के बहुचर्चित कमलेश तिवारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी व दोनों हत्यारों को 72 घंटे की ट्रांजिट रिमांड पर लखनऊ लाया गया है. बुधवार देर रात दोनों आरोपियों को पुलिस लखनऊ लेकर पहुंची.

जानकारी देते संवाददाता.

आरोपियों से लखनऊ पुलिस, एसआईटी, एटीएस और एसटीएफ के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं. एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि दोनों आरोपियों के साथ सघन पूछताछ की जा रही है और विभिन्न पहलुओं पर इनपुट जुटाए जा रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार आगे की कार्रवाई तय की जाएगी. दोनों आरोपियों को पूछताछ के बाद लखनऊ कोर्ट में पेश किया जाएगा.

उत्तर प्रदेश के सबसे चर्चित कमलेश तिवारी हत्याकांड के दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद लखनऊ पुलिस ने राहत की सांस ली होगी. मंगलवार शाम गुजरात एटीएस ने दोनों आरोपियों को गुजरात-राजस्थान बॉर्डर से गिरफ्तार किया था, जिसके बाद दोनों आरोपियों को बुधवार को गुजरात कोर्ट में पेश किया गया, जहां पर 72 घंटे की ट्रांजिट रिमांड दी गई. ट्रांजिट रिमांड मिलने के बाद आरोपी को लखनऊ लाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details