उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 20, 2021, 1:46 PM IST

ETV Bharat / state

अपहृत महिला कुछ ही घंटे में बरामद

उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले में एक अपहृत महिला को पुलिस ने कुछ ही घंटों में बरामद कर लिया. अपहरण का आरोपी भी पकड़ लिया गया है.

अपहृत महिला कुछ ही घंटे में बरामद
अपहृत महिला कुछ ही घंटे में बरामद

लखनऊःजिले में एक अपहृत महिला को पुलिस ने कुछ ही घंटों में बरामद कर लिया. अपहरण का आरोपी भी पकड़ लिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

सर्विलांस सेल का सहयोग
जिले के थाना मानक नगर पुलिस टीम को बुधवार को एक महिला के अपहरण की सूचना मिली. तुरंत महिला की तलाश के लिए टीमें लगा दी गईं. थाना मानक नगर के प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सरोज ने बताया कि एक महिला के अपहरण की सूचना मिली थी. महिला को बहला-फुसलाकर शादी का झांसा देकर ले जाने वाले युवक विनय कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. कई टीमें गठित कर तत्काल रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड की तरफ भेज कर अभियुक्त की तलाश शुरू की गई. पुलिस टीम ने सर्विलांस सेल के सहयोग से मात्र 2 घंटे में अपहृत महिला और उसे बहला-फुसलाकर शादी का झांसा देकर ले जाने वाले युवक को पकड़ लिया. आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि अभियुक्त विनय कुमार आरडीएसओ कॉलोनी थाना मानक नगर लखनऊ का रहने वाला है. पुलिस ने मानक नगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 से अपहृत महिला व पीड़िता को पकड़ा. अभियुक्त विनय कुमार पर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details