उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रिलीज होते ही खेसारी लाल के नए गाने ने मचाया तहलका, गाने की धुन पर झूम उठेंगे आप

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav )का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song ) यूट्यूब पर रिलीज हो गया है. इसका टाइटल लागेलु जहर है. इस गाने के वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. इस भोजपुरी गाने में खेसारी लाल (Khesari Lal) के साथ एक्ट्रेस श्वेता माहरा (Shweta Mahara) नजर आ रही हैं.

By

Published : Jul 13, 2021, 7:24 AM IST

रिलीज होते ही खेसारी लाल के नए गाने 'लागेलु जहर' ने ला दिया कहर,
रिलीज होते ही खेसारी लाल के नए गाने 'लागेलु जहर' ने ला दिया कहर,

लखनऊ: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav )का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song ) 'लागेलु जहर'धमाका कर रहा है. इस गाने को अभी तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने में खेसारी लाल यादव और श्वेता महारा (Shweta Mahara) ने अपना दम दिखाया है. वहीं गाने को आवाज खेसारी के साथ ही शिल्पी राज ने दी है. गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं, और म्यूजिक आजाद के साथ विवेक सिंह का है. गाने का कॉन्सेप्ट और निर्देशन बिभांशू तिवारी का है.

भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव का एक नया धमाकेदार सॉन्ग यूट्यूब पर जारी हुआ है, जिसका टाइटल लागेलु जहर है. इस गाने के विडियो में खेसारी लाल यादव ने हीरोइन के साथ खूब रोमांस और डांस भी किया है. गाने को खेसारी लाल और शिल्पी राज ने गाया है और गाने के लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं.

खेसारी लाल यादव और श्वेता माहरा

एक दिन पहले रिलीज हुए इस भोजपुरी गाने के वीडियो को 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर ये भोजपुरी सॉन्ग काफी वायरल हो रहा है और लोगों को भी इस गाने का वीडियो काफी पसंद आ रहा है. गाने में हीरोइन ने सुंदर ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. आप भी इस गाने का वीडियो यहां देख सकते हैं.

श्वेता माहरा

इसे भी पढ़ें-प्रमोद प्रेमी यादव के इस भोजपुरी गाने ने उड़ाया गर्दा, लोगों को खूब आ रहा पसंद

गाने में दबंग लुक नजर आए खेसारी लाल
इस भोजपुरी गाने में खेसारी लाल दबंग लुक में नजर आ रहे हैं. बॉडीगार्ड्स और बंदूकों के बीच घिरे खेसारी बाहुबली नेता जैसे लग रहे हैं. उनके अपोजिट नजर आ रही हैं, बेहद ग्लैमरस एक्ट्रेस श्वेता माहरा (Shweta Mahara) जिनका डांस और अदाएं लोगों को दीवाना बना रही हैं. गाने की सबसे खास बात है. इस गाने को भी भोजपुरी की फेमस सिंगर जोड़ी खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने गाया है. पहले भी दोनों ने कई फेमस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Songs) साथ में गाए हैं. इसलिए भोजपुरी दर्शक इन दोनों ही दिग्गज कलाकारों की परफॉर्मेंस से परिचित हैं और खूब पसंद करते हैं.

खेसारी लाल यादव और श्वेता माहरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details