उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: जनता कर्फ्यू के समर्थन में डिप्टी सीएम समेत इन मंत्रियों ने बजाए शंख व थालियां

By

Published : Mar 22, 2020, 7:23 PM IST

Updated : Mar 22, 2020, 8:10 PM IST

राजधानी लखनऊ में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अपील पर कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे लोगों के लिए शंख, थाली व घंटी बजाकर उत्साहवर्धन किया गया. इस दौरान उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य समेत कई नेताओं ने थाली, शंख व घंटी बजाकर उत्सावर्धन किया.

lucknow latest news
जनता कर्फ्यू के समर्थन में बजाए शंख व थालियां.

लखनऊ: कोरोना वायरस से बचाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर जनता कर्फ्यू का आह्वान किया गया है. इस दौरान करोना के खिलाफ लड़ने वाले लोगों के उत्साहवर्धन और उनके सम्मान में घंटा, घड़ियाल, तालियां बजाकर उनके प्रति सम्मान जताया गया. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में तमाम इलाकों में लोग अपने घरों से निकले और थालियां व शंख बजाकर लोगों का उत्साह वर्धन किया.

जनता कर्फ्यू के समर्थन में बजाए शंख व थालियां.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर में जहां घंटा बजाया, वहीं उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी अपने आवास के बाहर अपने परिजनों के साथ शंख बजाकर सेवा कार्य में लगे लोगों के प्रति सम्मान व्यक्त किया.

ये भी पढ़ें-सीएम योगी आदित्यनाथ ने घंटी बजाकर लोगों का आभार किया व्यक्त

इसके साथ ही उत्तर प्रदेश सरकार में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, मंत्री सुरेश राणा, आशुतोष टंडन, महेंद्र सिंह, मोहसिन रजा सहित अन्य तमाम मंत्रियों ने भी अपने-अपने आवासों पर अपने परिजनों के साथ संघ घंटा घड़ियाल व तालियां बजाकर सेवा कार्य करने वाले लोगों के प्रति सम्मान प्रकट किया.

Last Updated : Mar 22, 2020, 8:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details