उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कमलेश तिवारी की मां ने भाजपा नेता शिव कुमार गुप्ता पर लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Oct 19, 2019, 9:02 PM IST

कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में एक नया पहलू सामने आया है. जहां कमलेश तिवारी की मां ने सीतापुर के भाजपा विधायक शिव कुमार गुप्ता पर हत्या का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि मेरे बेटे को हिंदू होने की सजी मिली है.

मां ने शिव कुमार गुप्ता पर लगाया हत्या का आरोप.

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद लोगों में आक्रोश है. पुलिस प्रशासन ने सक्रियता दिखाते हुए हत्या की जांच में एसआईटी का गठन कर दिया है. उत्तर प्रदेश पुलिस और गुजरात पुलिस के संयुक्त प्रयासों के चलते तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है. घटना की जांच के लिए गठित एसआईटी की कमान आईजी रेंज एस के भगत को दी गई है.

कमलेश तिवारी की मां ने शिव कुमार गुप्ता पर लगाया हत्या का आरोप.

शिवकुमार गुप्ता पर लगा कमलेश तिवारी की हत्या का आरोप
इसी बीच कमलेश तिवारी की मां का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही कमलेश तिवारी की मां ने सीतापुर के भाजपा विधायक शिव कुमार गुप्ता पर हत्या का आरोप लगाया है.

इसे भी पढ़ें-कड़ी सुरक्षा में हुआ कमलेश तिवारी का अंतिम संस्कार

मेरे बेटे को हिंदू होने की सजा मिली: कमलेश तिवारी की मां
कमलेश तिवारी की मां का कहना है कि मेरे बेटे ने कोई गलत काम नहीं किया, उसे हिंदू होने की सजा मिली है. अगर वह गलत काम करता तो मैं कभी भी उसके साथ खड़ी नहीं रहती, लेकिन उसने अपने जीवन में कोई गलत काम नहीं किया और कभी सिर नहीं झुकाया.

पुलिस की लापरवाही से हुई हत्या
कमलेश तिवारी की मां ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन की लापरवाही की वजह से मेरे बेटे की जान गई है. अगर पुलिस जिम्मेदारी से काम करती और मेरे बेटे को सुरक्षा उपलब्ध कराती तो यह दिन देखने को नहीं मिलता. इसके साथ ही उन्होंने पुलिस पर अभद्रता का आरोप भी लगाया.

दरअसल हिंदू नेता कमलेश तिवारी की शुक्रवार को उनके कार्यालय पर दो युवकों ने हत्या कर दी थी. हत्यारे मिठाई के डिब्बे में चाकू छुपाकर लाए थे, जिससे कमलेश तिवारी की गर्दन रेतकर हत्या कर दी. कमलेश तिवारी की इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर में मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details