उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊः काकोरी पुलिस ने शातिर बदमाश को किया गिरफ्तार

राजधानी लखनऊ स्थित काकोरी थाना क्षेत्र में लंबे समय से फरार चल रहे बदमाश को पुलिस ने रविवार शाम गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार बदमाश के पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा समेत जिंदा कारतूस और गांजा बरामद किया है.

By

Published : Oct 4, 2020, 9:48 PM IST

etv bharat
गिरफ्तार

लखनऊः थाना काकोरी पुलिस ने लंबे समय से फरार चल रहे वांछित को मुखबिर की सूचना पर रविवार शाम गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इसकी गिरफ्तारी वेता नाला के पास से की है. अभियुक्त संजय यादव (34) ग्राम उमराव खेड़ा मजरा जेहटा का रहने वाला है. तलाशी के दौरान इसके पास से एक देसी तमंचा 315 बोर, एक जिंदा कारतूस और 1 किलो गांजा बरामद हुआ है.

उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देश पर पुलिस मिशन क्लीन चला रही है, जिसके तहत तमाम अपराधियों की धर पकड़ हो रही है. वहीं लखनऊ कमिश्नरेट की पुलिस इसमें अहम भूमिका निभा रही है. ताजा मामला राजधानी लखनऊ थाना काकोरी क्षेत्र का है, जहां लंबे समय से फरार चल रहे संजय यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

काकोरी थाना प्रभारी प्रवीण सिंह ने बताया कि अभियुक्त लंबे समय से फरार चल रहा था, जिसकी काकोरी पुलिस को तलाश थी. रविवार को मुखबिर की सूचना के आधार पर वेता नाला के पास से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी के पास से एक देसी तमंचा, एक जिंदा कारतूस और 1 किलो गांजा बरामद हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details